राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में एक दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां यूको बैंक की गोसाईगंज शाखा से घर लौटते वक्त बाइक सवार बदमाशों ने लूट के इरादे से कैशियर को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही इलाके में दहशत फैल गई। गोली लगते ही कैशियर लहूलुहान होकर गिर गया। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कैशियर को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर मिलते ही कैशियर के घर में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, यूको बैंक की गोसाईगंज शाखा में राहुल कुमार बतौर कैशियर कार्यरत है। रोज की तरह वह शुक्रवार को भी काम निपटाकर घर वापस लौट रहा था। राहुल पीजीआई के बरौना गांव के पास पहुंचे थे की अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें लूट के इरादे से गोली मार दी। गोली लगते ही राहुल लहूलुहान होकर गिर गए। उन्हें तड़पता देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में राहुल को ट्रॉमा में भर्ती कराया। यहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि बदमाशों की तलाश के साथ ही तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस ने हत्यारों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें