उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिला के नगर कोतवाली क्षेत्र में अपनी मां के साथ सो रही छह वर्षीय मासूम का अपहरण एक व्यक्ति ने कर लिया। बच्ची को एक जर्जर इमारत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की गंभीर हालत में जिला अस्पताल के बाद ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मामला नगर कोतवाली के सफेदाबाद स्थित रेलवे स्टेशन के पास का है। यहां कुछ लोग झोपड़पट्टी बनाकर रहते हैं। इन लोगों को काम पत्तल बनाने का है। यह मूल निवासी गाजीपुर के हैं, लेकिन करीब बीस वर्षों से यहीं रह रहे हैं। इसी झोपड़पट्टी में रहने वाले रवि (35) ने मां के साथ सो रही छह वर्षीय बालिका का अपहरण कर लिया और रेलवे स्टेशन सफेदाबाद से दूर एक जर्जर इमारत में लेकर जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी रिश्ते में बालिका का चाचा लगता है।

जब अपहरण की बात परिवारीजन को पता चली तो रात करीब डेढ़ बजे शोर मचाने लगे और उस जर्जर इमारत को घेर लिया, जिसमें आरोपी को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर धुनाई की। आनन-फानन गंभीर हालत में पड़ी बालिका को परिवारीजन लेकर जाकर जिला अस्तपाल में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया, जहां हालत नाजुक बताई जा रही है। इस घटना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव पहुंचे और जांच पड़ताल की। एसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है। इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करवाई जाएगी।

ये भी पढ़ें- पुलिस की जांच में फर्जी निकली प्रॉपर्टी डीलर के घर पड़ी डकैती की कहानी

ये भी पढ़ें- लखनऊ: हजरतगंज में आईपीएस की बेटी से छेड़छाड़, विरोध पर पीटा

ये भी पढ़ें- हरदोई में डबल मर्डर: मल्लावां में महिला और सांडी में युवक की हत्या

ये भी पढ़ें- लखनऊ में मुठभेड़: दो बांग्लादेशी डकैत गिरफ्तार, 4 फरार

ये भी पढ़ें- लखनऊ में मुठभेड़: दो बांग्लादेशी डकैत गिरफ्तार, 4 फरार

ये भी पढ़ें- सतकंबीरनगर: पीएम के दौरे से पहले सीएम को मौलाना ने पहनाई टोपी, योगी ने किया इंकार

ये भी पढ़ें- संस्कृति राय हत्याकांड: पुलिस की रडार पर 20 हजार मोबाइल नंबर, जल्द होगा खुलासा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें