गोंडा के बलरामपुर मार्ग पर नौवागंव तिराहे के पास बाइक अनियंत्रित हो जाने से एक युवक की मौत हो गई है.जबकी दूसरे को सामान्य चोटें आई है.वहीं गन्ना लदा ट्रक पलटने से चालक घायल हो गया है.घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची.पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरु की,गन्ना लदा ट्रक चीनी मील जा रहा था सड़क उंची होने से वह पलट गया,हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक में फंस गया बाद को वेल्डिंग मशीन से काट कर उसे निकाला गया.

 

वहीं गन्ना लदा ट्रक पलटने से चालक घायल हो गया।

बलरामपुर मार्ग पर नौवागांव तिराहे के पास शनिवार की दोपहर में बाइक के अनियंत्रित हो जाने से एक युवक की मौत हो गयी जबकि एक अन्य युवक को हल्की चोटें आई हैं. वहीं गन्ना लदा ट्रक पलटने से चालक घायल हो गया.रानी बाजार गोंडा के किराना व्यवसाई का पुत्र विश्वनाथ अपने सहयोगी अमन पुत्र महादेव के साथ इटियाथोक बाजार तकादा वसूली करने आए थे। गोंडा वापस जाते समय नौवा गांव तिराहे पर किसी वाहन को आते देख बाइक में ब्रेक मार दिया, जिससे वह अनियंत्रित होकर पलट गयी. हादसे बाइक सवार विश्वनाथ (24) की मौत हो गई.

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. उपनिरीक्षक अश्विनी कुमार पांडेय ने बताया कि तहरीर मिली है। उधर, शनिवार की भोर में गन्ना लदा ट्रक पलट जाने से चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल ड्राइवर मंगल (55) बग्गा ट्रांसपोर्ट की ट्रक चलाता है. शनिवार की रात वह ट्रक पर गन्ना लादकर बलरामपुर चीनी मिल जा रहा था. भोर में पारासराय रेलवे क्रा¨सग के निकट सड़क ऊंची होने से ट्रक बैक होकर पलट गया. हादसे के बाद चालक ट्रक में फंस गया। बाद में लोगों ने वेल्डिंग मशीन मंगाकर ट्रक की बाड़ी काटा. इसके बाद उसे बाहर निकाला जा सका.

अन्य खबरो के लिए क्लिक करे– पाक की गोलाबारी में सीमा पर देश की रक्षा करते हुए जवान चंदन राय शहीद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें