मुगलसराय जंक्शन का नाम बदल कर पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन करने की कवायद आज पूरी हो जाएगी. आज मुगलसराय जंक्शन का नाम बदलने वाला है. इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी मुगलसराय पहुंचेंगे. जहाँ पर उनकी रैली भी प्रस्तावित है. 

केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने लिया सभा स्थल का जायजा:

सीएम योगी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन और उनके कार्यक्रम और रैली को देखते हुए प्रशासन तैयारियों में लगा हुआ हैं. वहीं केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे कार्यक्रम स्थल और रैली सभा स्थल के निरीक्षण के लिए वहां पहुंचे.
केन्द्रीय स्वास्थ्य रही मंत्री ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और इस दौरान मीडिया से भी बात की. उन्होंने बताया कि साल 2016 में चंदौली से सांसद रहे डॉ महेंद्र नाथ पांडेय और उन्होंने मुगलसराय जंक्शन का नाम बदलने की मांग उठाई थी. उन्होंने मुगलसराये जंक्शन का नाम बदल कर पंडित दीन दयाल उपाध्याय कीये जाने की मुहीम झेदी थी, जिसके बाद आज उनकी मांग पूरी होने जा रही है.
केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए मुगलसराय की जनता को बधाई दी. और कहा कि जहाँ की जनता इस एतिहासिक बदलाव की गवाह बनने जा रही हैं.

कांग्रेस और राजद पर पलटवार:

वही मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने राजद और कांग्रेस का पलटवार करते हुए कहा जंतर मंतर पर मुजफ्फरपुर काण्ड को लेकर धरने पर बैठे कांग्रेस और राजद को शर्म नहीं आती. कांग्रेस के शासनकाल में उसी बिहार में बलात्कार के कितने घृणित कांड हुए.
तेजस्वी के माता-पिता मुख्यमंत्री थे, उनके जमाने में ना जाने कितने अनुसूचित जाति-जनजाति की महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं हुई. लेकिन एक भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई. कांग्रेस और राजद दोनों भ्रष्टाचारी है और दोनों मौसेरे भाई हैं.

कांग्रेस ने किया अपराधियों का राजनीतिकरण:

वहीं कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कांग्रेस ने अपराधियों का राजनीतिकरण किया है, तो राजनीति का अपराधीकरण राजद ने किया है. हमारी एनडीए की सरकार ने इस मामले में कार्रवाई की है और दोषी लोगों को जेल भेजा है.
यही नहीं सीबीआई जांच भी बैठा दी है.इसके साथ उन्होंने सवाल किया कि क्या तेजस्वी यादव अपने मां-बाप कि करतूत को लेकर जंतर मंतर पर धरने पर बैठे थे?

CM योगी संग गृह मंत्री आज करेंगे PWD की 326 परियोजनाओं का शिलान्यास

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें