आज केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी कानपुर पहुंचे. केन्द्रीय मंत्री यहाँ केंद्र की भाजपा सरकार के 4 साल पूरे होने पर भाजपा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे. जहाँ उन्होंने मोदी सरकार की कई योजनाओं के बारे में बताते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा.  

कानपुर में एक कार्यक्रम में पहुंचे मुख्तार अब्बास नकवी:

उत्तर प्रदेश के कानपुर में केन्द्र की मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी मंगलवार को कानपुर पंहुचे. कार्यक्रम में मीडिया से मुखातिब होते मुख़्तार अब्बास नकवी ने कहा की पिछली सरकारों ने हर जगह पर इस कदर भ्रष्टाचार फैला रखा था कि उसे ठीक करने में चार साल लग गयें और जो कुछ बचा है, उसे भी जल्द ठीक कर लिया जायेगा।

उन्होंने बताया कि अब देश में भ्रष्टाचार लगभग खत्म होने की कगार पर है। इसके साथ ही देश हित में अनेकों कड़े फैसले लिये गये जिसका विपक्ष ने विरोध भी किया लेकिन देश की जनता बराबर सरकार को साथ दे रही है।

केन्द्रीय मंत्री ने मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी सरकार आम जनता के हितों में कार्य कर रही है और विकास के पथ पर देश आगे बढ़ रहा है।

union minister Mukhtar Abbas Naqvi attack congress corruption

तीन तलाक पर की बात:

उन्होंने ने कहा कि तीन तलाक सती प्रथा की तरह कुप्रथा है। जिसे हर हाल में खत्म किया जायेगा। विरोधी इस पर राजनीति कर रहें हैं जबकि केन्द्र सरकार मानवीय दृष्टिकोण से काम कर रही है।

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि भाजपा की सरकार गरीबों, मजदूरों और नौजवानों की सरकार है, जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साबित कर के भी दिखाया।

केंद्र के चार साल पूरे होने को लेकर कहा, “आज आर्थिक नीति हो या विदेश नीति हर तरफ इन चार सालों में इस सरकार ने काम किया है। जिसकी बदौलत आज रोजगार की सम्भावनायें बढ़ गईं हैं।”

union minister Mukhtar Abbas Naqvi attack congress corruption

महंगाई को लेकर भी कहा, “महंगाई में कमी आ गयी और जनता में खुशनुमा माहौल बना हुआ है।”

इसके अलावा उन्होंने केंद्र सरकार की जनहित योजनाओं के बारे में भी बताया और कहा, केंद्र सरकार ने जनधन खाता, उज्ज्वला योजना, पेंशन योजना, मुद्रा लोन, नोटबन्दी जैसी तमाम योजनाओं को लागू कर और उन्हें पूरा कर देश भर में एक नया आयाम छुआ है।

हंसते हुए कहा कि आपके प्रदूषित शहर कानपुर के लिए भी कई ट्रेनों की सौगात मोदी सरकार ने दी है और इस शहर को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिया गया।

सीएम योगी ने किया मेधावी छात्रों को सम्मानित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें