अमेठी: केंद्रीय वस्त्रमंत्री स्मृति जुबीन ईरानी ने यूपी सरकार के परिवहन मंत्री(स्वतंत्र प्रभार)स्वतंत्र देव सिंह को पत्र लिखकर जिले में आधा दर्जन नई बसों के संचालन की मांग की है ।

परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्र देव सिंह को लिखा पत्र-

  • गौरलतब रहे कि सप्ताह के भीतर अमेठी डिपो को पहले पांच नई बसे मिली भी है।
  • वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी ने पड़ोसी जनपद बाराबंकी,फैजाबाद,प्रतापगढ़,सुल्तानपुर,और रायबरेली के सीमा पर स्थित अमेठी संसदीय क्षेत्र के कस्बों से होते हुए जिले के मुख्यालय गौरीगंज तक राजकीय परिवहन निगम की बसों के संचालन के लिए प्रदेश के परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्र देव सिंह को पत्र लिखा है।

ये रूट है शामिल-

  • स्मृति ने बसों के लिए जिन रास्तो का उल्लेख किया है उसमें हैदरगढ़,इन्हौना,तिलोई, मोहनगंज, जायस-गौरीगंज, सुल्तानपुर, दुर्गापुर,भादर,अमेठी होते हुए गौरीगंज, प्रतापगढ़, छीड़ा,रामगंज,दुर्गापुर,भादर,अमेठी से आगे मुख्यालय गौरीगंज शामिल हैं।

जनपदवासियों ने किया स्वागत-

  • पत्र में बाजार शुकुल,जगदीशपुर,जामों से गौरीगंज,शुकुल बाजार,सत्थिन,रानीगंज, वारिसगंज, मुसाफिरखाना होते गौरीगंज का जिक्र है पत्र में सिंहपुर क्षेत्र की ग्राम पंचायत खैरांवा से तिलोई के रास्ते गौरीगंज तक राजकीय परिवहन निगम की बसों के संचालन की मांग की गई है।
  • अमेठी के विभिन्न कस्बों से जनपद मुख्यालय तक राजकीय परिवहन निगम की बसों के संचालन के लिए लिखे गए पत्र का जनपदवासियों ने स्वागत किया है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP News” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें