उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में लालगंज कोतवाली के ग्रामसभा खेमसरी के शिवशंकर वर्मा  की बुधवार की रात लगभग 10 बजे घर के अंदर उसके कमरे में अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक को सीने व कान के पास दो गोली मारी गई है। घटना के बाद एक अज्ञात व्यक्ति को अंधेरे का फायदा उठाकर कमरे से बाहर निकलकर भाग जाने की बात परिजनो द्वारा बताई गई है। युवक की हत्या की जानकारी होते ही इलाके में कोहराम मच गया और एसपी, एएसपी लालगंज पहुंचे।

कंप्यूटर टाइपिंग का करता था काम :

कोतवाली के खेमसरी गांव के शिवशंकर वर्मा लालगंज कस्बे में एक दुकान पर कम्प्यूटर पर टाइपिंग आदि का काम करता था। परिजनों के मुताबिक, बुधवार रात करीब 10 बजे वह किसी व्यक्ति के साथ घर आया और अपने कमरे में चला गया। अंधेरे के कारण बाहर चारपाई पर लेटा बड़ा भाई व बरामदे में लेटी उसकी माँ उसके साथ घर के अंदर गए व्यक्ति को पहचान नही सके। कुछ देर बाद घर के अंदर से गोली चलने की आवाज पर लोग दौड़ पड़े। इसी दौरान शिवशंकर के साथ आया व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाते तेजी से घर के बाहर भागा। इधर घर के लोग भाग कर कमरे में पहुंचे तो कुर्सी पर खून से लथपथ शिवशंकर को देख सन्न रह गए।

जांच में जुटी पुलिस :

घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद सीओ ओपी द्विवेदी, कोतवाल अंगद राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को सीएचसी लालगंज भेजवाया जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था। वह अविवाहित था और अपने सबसे बड़े भाई रमाशंकर व मां के साथ रहता था। एक भाई उमाशंकर बाहर नौकरी करता है और एक भाई कुछ वर्ष पहले किसी कारण घर छोड़कर कही चला गया।

घटना को लेकर पारिवारिक जमीन के विवाद की चर्चा रही। चर्चा है कि बीते माह मृतक ने अपनी माँ के नाम की कुछ जमीन अपने नाम करा लिया था। सीओ के मुताबिक, जमीन के विवाद में हत्या की आशंका है। आरोपी कोई पारिवारिक व्यक्ति भी हो सकता है। मामले की जांच की जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें