उन्नाव रेप केस के आरोप में फंसे भाजपा विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की के पिता की उन्नाव जेल में हुई मौत पर आम आदमी पार्टी ने अफ़सोस जताते हुए घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पीड़िता के पिता की हत्या न्यायिक हिरासत में हुई है, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने अपने चहेते विधायक को बचाने के लिए कार्यवाही नहीं होने दी। जेल में पीड़िता के पिता की हत्या के बाबजूद भी पुलिस ने भाजपा विधायक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया। केवल उसके गुर्गों को गिरफ्तार कर राजनैतिक दवाब के चलते विधायक को बचाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। न्यायिक हिरासत में मृत्यु हुई है, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है उन्होंने मांग की है कि घटना की सीबीआई जांच कराकर दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएँ।

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाएं पूरी तरह से असुरक्षित हो गई हैं। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंग रेप का आरोप है। पीड़ित किशोरी आरोपियों को सजा दिलाने के लिए एवं न्याय की मांग के लिए मुख्यमंत्री योगी के दरवार तक दर-दर भटकती रही, रेप की जानकरी मुख्यमंत्री को होने के बाबजूद भी किशोरी को सरकार और प्रशासन से न्याय नहीं मिल सका। जिससे क्षुब्ध होकर पीड़ित किशोरी ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह कर मौत को गले लागने का प्रयास किया।

पीड़ित किशोरी चीख चीख कर कहती रही कि उसकी व उसके परिवार की जान खतरे में है लेकिन पुलिस प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। मुकदमा वापस न लेने पर विधायक के भाई ने पीड़िता के पिता को पांच दिन पूर्व जमकर पीटा था। बुरी तरह से जख्मी होने के बाद भी पुलिस ने पीड़ित पर ही मुकदमा लिखकर जेल भेज दिया और सोमवार को पीड़ित की हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें- #उन्नावगैंगरेप: सीएम के निर्देश के बाद 6 पुलिसकर्मी निलंबित

ये भी पढ़ें- कानपुर: थाने के पास युवक को गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- कैंट में झाड़ फूंक के बहाने किशोरी से दुष्कर्म करने वाला ढोंगी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- सरबप्रीत सिंह की गिरफ्तारी पर बोले परिजन, सरकार ने जानबूझकर भेजा जेल

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें- बकाया पैसों के लिए चिड़ियाघर की टंकी पर चढ़कर युवक के किया हंगामा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें