Unnao: घर में सो रही माँ बेटी पर बदमाशों ने किया हमला,माँ की मौत।

जनपद के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के लालपुर गाँव का है जहाँ घर लूट के इरादे से घुसे बेखौफ बदमाशों ने सो रही माँ बेटी पर ने धार दार हथियार से हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर पहुँचे ग्रमीणों की आहट से बदमाश भाग गए।सूचना पर पहुँची पुलिस माँ बेटी को chc ले गयी जहाँ डॉक्टरों ने माँ को मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली क्षेत्र के लालपुर गांव में बुधवार की देर रात राम दुलारी (40 वर्ष) पत्नी बाबूलाल, बेटी रोली (13 वर्ष) व मां जुगुन देई के साथ घर में सो रही थी। तकरीबन रात 11 बजे घर में अचानक दो हमलावर धारदार हथियार लेकर घुस आए। बताते हैं कि राम दुलारी और जुगुन देई जब तक कुछ समझ पातीं, दोनों के सिर पर हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया। घटना के बाद घायल राम दुलारी की पुत्री रोली ने मामा राम शंकर को फोन पर घटना की सूचना दी।

पुलिस दोनों घायलों को सीएचसी ले गयी जहां हालत गंभीर देख राम दुलारी और जुगुन देई को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान राम दुलारी की मौत हो गई, जबकि उसकी मां जुगुन देई की हालत गंभीर बनी हुई है। बताते हैं कि मृतका का पति दुबई में नौकरी करता है और उसके दो बेटे सचिन (19 वर्ष) व जतिन (17 वर्ष) हिमाचल प्रदेश में निजी कारखाने में नौकरी करते हैं। मृतका राम दुलारी के देवर देवी प्रसाद ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर दी, जिस पर कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर मुकुल प्रकाश वर्मा ने बताया कि मृतका के देवर की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एएसपी ने 10 मिनट तक पुत्री से की पूछताछ

– इंस्पेक्टर मुकुल प्रकाश वर्मा ने रात में ही फील्ड यूनिट को बुलाकर जांच कराई। वहीं घटना की जानकारी होने के बाद गुरुवार सुबह मौके पर एएसपी विनोद कुमार पांडेय ने पड़ताल की। एएसपी ने घर की छत पर पहुंचकर जांच की। लगभग 10 मिनट तक मृतका की पुत्री रोली से पूछताछ के बाद इंस्पेक्टर से घटना का अनावरण करने के लिए निर्देशित किया। साथ ही तीन टीमें मामले के राजफाश के लिए गठित की जो घटना की जांच कर सही राजफाश करेंगी।

पुलिस ने कब्जे में लिया मोबाइल

एडिशनल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि मृतका का मोबाइल कब्जे में लिया गया है। उसका भी जांच में सहारा लिया जायेगा। कॉल डिटेल निकाल कर जांच की जायेगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें