अपने विवादित बयानों के चलते हमेशा चर्चा में बने रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह, एक बार फिर अपनी फिसलती जुबान के चलते चर्चा में हैं. सुरेन्द्र सिंह  बलिया के बैरिया विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी  विधायक हैं. इस बार बीजेपी एमएलए जनता की चिंता दिखाते दिखाते अपना ही आपा खो बैठे. सुरेन्द्र सिंह ने जनता की उपेक्षा करने वाले अफसरों को वैश्या से बदतर बताया.  

बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान:

सुरेन्द्र सिंह ने सरकारी अफसरों को वैश्या से बदतर बताते हुए कहा कि इस बात की कोई गारंटी भी नहीं  है कि ये सरकारी अधिकारी पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे या नहीं. कम से कम वैश्या पैसे लेकर रात भर मंच पर नाचती है लेकिन अफसर, कर्मचारी पैसा लेकर भी काम नहीं करते.

सरकारी अफसरों को वैश्या से बदतर बताया:

बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह का ये बयान चेतना दिवस के दिन आया. उन्होंने कहा की बैरिया क्षेत्र की हालत बहुत ख़राब हो गयी है. जिसके लिए उन्होंने सरकारी अफसरों और कर्मचारियों पर निशाना साधा. लेकिन जनता की समस्या का समाधान निकालते निकालते ,बीजेपी विधायक ने खुद के लिए समस्या खड़ी कर ली. इससे पहले भी कई बार सुरेन्द्र सिंह अपने बयानों के चलते सुर्ख़ियों में आ चुके हैं. उन्होंने कहा कि विधायक रहूं या न रहूं तहसील में भ्रष्ट अधिकारियों व कर्मचारियों को नहीं रहने दूंगा. उन्होंने कहा, “इन अधिकारियों और कर्मचारियों से बेहतर तो वे वेश्याएं हैं जो पैसा लेकर काम करती हैं और रात भर स्टेज पर नाचती तो हैं. ये तो पैसा भी लेते हैं और काम भी नहीं करते.”

अफसर, कर्मचारी पैसा लेकर भी काम नहीं करते:

विधायक सिंह ने संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर पहुंचकर उपजिलाधिकारी अनिल कुमार चतुर्वेदी, क्षेत्राधिकारी बैरिया उमेश कुमार व तहसीलदार दूधनाथ राम को चेतावनी दी कि वरासत, खेतों की पैमाईश पत्थर नसब में ली जाने वाली रिश्वत बंद होनी चाहिए. बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में कहा कि कोई भी रिश्वत मांगता है तो उसकी रिकॉर्डिंग करके उनके सामने पेश किया जाए. मामले जांच करवाकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मिर्ज़ापुर: मजदूर संघ ने किया अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन

बीकेटी के गांव से ग्राउंड जीरो: प्रधानमंत्री ने लखनऊ की इन महिलाओं से की बात

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें