उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ त्रिपुरा के दौरे पर थे जहाँ उन्होंने वामपंथी सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया. बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को कर्णाटक, हिमाचल और गुजरात के बाद त्रिपुरा में प्रचार के लिए उतारा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने त्रिपुरा में वामपंथी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मार्क्‍सवादियों को सत्ता से बाहर किया जाना चाहिए.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ त्रिपुरा में वामपंथी सरकार पर बरसे:

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव मिले, बीजेपी सरकार में किसी से भेदभाव नहीं होता है. केंद्र-राज्य सरकार एक हो तो विकास तेजी से होगा. इस कारण योजनाएं अच्छे से लागू होती रहती हैं. उन्होंने वर्तमान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मौजूदा सरकार का विकास से वास्ता नहीं है. केंद्र सरकार की योजना में सरकार बाधक बन रही है. यहां के गरीबों को कोई आवास नहीं मिला. पीएम आवास योजना का लाभ नहीं मिला.

मतदाताओं से की अपील, मार्क्‍सवादियों को सत्ता से बाहर करें

त्रिपुरा में माकपा की अगुआई वाली वाम मोर्चा सरकार पर जनता को बुनियादी सुविधाओं से दूर रखने का आरोप लगाते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मतदाताओं से सत्ता से बेदखल करने की अपील की. उन्होंने वाम मोर्चा सरकार पर कमजोर शासन का भी आरोप लगाया और कहा कि राज्य के आम लोग जो सत्ताधारी पार्टी के समर्थक नहीं हैं, उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से वंचित रखा जा रहा है.

बीजेपी की सरकार बनाने की अपील

भाजपा नेता ने उत्तरी त्रिपुरा में सोमवार को चुनावी सभा को संबोधित किया. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि त्रिपुरा की जनता को बुनियादी सुविधाओं से महरूम रखा गया है. यहां की कम्युनिस्ट सरकार ने गरीब लोगों को आत्मनिर्भर बनने का कोई अवसर मुहैया नहीं कराया है. आखिर लोग क्यों उन्हें लंबे समय तक सत्ता में बनाए रखें? मार्क्‍सवादियों को सत्ता से बाहर किया जाना चाहिए.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें