राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद अहमद ने सोमवार प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें पुलिस द्वारा अलीगढ़ में एक पत्रिका के सम्पादक जियाउर्रहमान के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस लेने की मांग की। बता दें कि उक्त संपादक रालोद के कार्यकर्ता भी हैं। जिसको लेकर डा0 मसूद ने प्रेस कांफ्रेस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस ने यह मुकदमा योगी सरकार के इशारे पर भड़काऊ खबरें छापने के आरोप में किया है। वहीं एटा सांसद राजू भैया ने भड़काऊ भाषण दिया लेकिन योगी सरकार ने कोई कार्यवाही नहीं की गई। भगवाधारी दंगाईयों ने कासगंज में खुलकर नंगा नाच किया लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।

भाजपा सरकार सच कहने वालों का दमन कर रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री केवल हिन्दू-मुस्लिम, मन्दिर-मस्जिद तथा सम्प्रदायिक दंगों के संरक्षण में व्यस्त है। कहा कि यदि एक हफ्ते के अन्दर कोई कार्यवाही नहीं हुई तो लोकदल सड़कों पर उतरेगी। उपचुनाव में हम अभी नही लड़ रहे हैं। हम 20 तक इंतजार कर रहे है। कहा कि कासगंज दंगे के लिये योगी सरकार जिम्मेदार है। दंगा भाजपा सांसद राजवीर के बयानों से हुआ। जियाउर्रहमान पर दर्ज मुकदमा वापस किए जाने की मांग की जा रही है। राज्य सरकार को एक सप्ताह के अन्दर दर्ज मुकदमा वापस नहीं लेती है तो रालोद सड़कों पर उतरेगी।

आचार्य नरेन्द्र देव की पुण्यतिथि पर राज्यपाल ने दी श्रद्धांजलि

आरएसएस के एजेंडे पर चल रही सरकार

कहा कि जियाउर्रहमान के खिलाफ खबर छापने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रदेश सरकार लोकतंत्र का गला घोंट रही है। आरएसएस के लोग भड़काऊ बयान दे रहे लेकिन ऊपर कोई कार्यवाई नहीं हो रही है। प्रदेश सरकार आरएसएस के एजेंडे पर चल रही है।

 

सरकार ने भगाया देश के सभी घोलाटेबाजों को

पीएनबी घोटाले पर रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने बोलते हुए कहा कि देश के बड़े घोटालेबाजों ललित मोदी, विजय माल्या, नीरव मोदी को सरकार ने भगाया है। बहुत जल्दी अडानी और अंबानी को भी भगा देंगे। इन्हीं के पैसों से मोदी ने चुनाव जीता था।

सीबीआई ने किया विक्रम कोठारी को गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें