आज साल 2016 में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के तहत निकाली गये पदों की भर्ती प्रक्रिया अब तक न पूरी होने को लेकर अभ्यार्थियों ने विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया. अभ्यार्थियों ने जल्द से जल्द लेखाकार व लैब टेक्नीशियन के पदों पर भर्ती प्रक्रिया पूरी करने की मांग करते हुए यूपीएसएससी कार्यालय का घेराव किया. 

यूपीएसएससी कार्यालय का किया अभ्यर्थियों ने खेराव:

राजधानी लखनऊ स्थित उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के कार्यालय पर बड़ी संख्या में साल 2016 में हुई लेखाकार व लैब टेक्नीशियन पद की भर्ती प्रक्रिया में शामिल हुए अभ्यार्थियों ने कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया.

इंटरव्यू अब तक लंबित:

बता दें कि यूपीएसएससी ने लेखाकार व लैब टेक्नीशियन के पदों पर साल 2016 में भर्ती निकाली थी. जिसके बाद उसी साल परीक्षा के बाद साल 2017 तक लिखित परीक्षा के परिणाम भी आ गये थे. बावजूद इसके एक साल बीतने के बाद भी इन पदों की भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत साक्षात्कार अब तक नहीं हो सके हैं.

लिखित परीक्षा ओआस करने वाले अभ्यार्थी लगभग एक साल से इंटरव्यू होने का इतजार कर रहे हैं. लेकिन अब तक विभाग ने इंटरव्यू की कोई अधिसूचना जारी नहीं की. जिसके बाद आक्रोशित अभ्यार्थियों ने आज यूपीएसएससी के कार्यालय का घेराव किया.

अभ्यार्थियों ने लंबित भर्ती प्रक्रिया को पूरी करने की मांग को लेकर घेराव किया और जमकर नारेबाजी की.

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग विवाद को लेकर सहायक लेखाकार व लेखा परीक्षक और लैब टेक्नीशियन पदों पर लिखित परीक्षा पास कर इंटरव्यू प्रक्रिया का इंतज़ार कर रहे अभ्यर्थियों ने गोमती नगर स्थित पिकअप भवन पर जमकर हंगामा किया.

जिसके साथ उन्होंने सहायक लेखाकार व लेखा परीक्षक और लैब टेक्नीशियन पदों पर साक्षात्कार तिथि और संशोधित परिणामो की लिस्ट वेबसाइट पर जल्द उपलब्ध करवाने की मांग करते हुए परीक्षा प्रक्रिया पूरी करने की मांग की.

अखिलेश अपनी छुट्टियां मनाएं, सरकार की चिंता न करें: मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह

लखनऊ: आज उद्यमी महासम्मेलन का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें