मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में ‘खाकी’ का खौफ लगातार जारी है। ताबड़तोड़ हो रहे एनकाउंटर से अपराधियों में खौफ तो इस कदर कायम हुआ कि उनमें जमानतें निरस्त कराकर कोर्ट में सरेंडर करने की होड़ लग गई। अपराधियों में पुलिस का खौफ इस कदर व्याप्त हो गया कि वह जेल से बाहर आने में भी घबरा रहे हैं। जो अपराधी जेल के बाहर हैं वो अंडरग्राउंड हो गए हैं।

मुठभेड़ की पहली घटना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली गोरखपुर के खोराबार इलाके के कुसम्हीं इलाके की है। यहां जंगल में मंगलवार रात हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी वन माफिया घायल हो गया। उसके दाहिने पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है। बदमाशों की गोली से खोराबार थाने के दारोगा दीपक सिंह भी घायल हो गए हैं। बदमाश और दारोगा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जंगल में घेराबंदी करने के दौरान क्राइम ब्रांच के चार सिपाही भी चुटहिल हुए हैं। बदमाश का एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि वन माफिया की पहचान खोराबार क्षेत्र के जंगल रामलखना, मल्लाह टोला निवासी छेदी के पुत्र शिवसरन के रूप में हुई है। 14 जुलाई को कुसम्हीं जंगल में डिप्टी रेंजर को गोली मारे जाने के मामले में उसकी तलाश चल रही थी। 18 जुलाई को उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ था। मंगलवार की रात उसके खोराबार इलाके में मौजूद होने की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम उसे तलाश करने पहुंची थी। रात में 10 बजे के आसपास खोराबार पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम ने एक ही बाइक सवार दो युवकों को संदेह के आधार पर रोकने का प्रयास किया तो वे कुसम्हीं जंगल की तरफ भाग निकले। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें-

दुर्घटनाग्रास्त होने से बची मिलिट्री स्पेशल ट्रेन, RPF के जवान ने बचाई सैनिकों की जान

उप मुख्यमंत्री के फर्जी हस्ताक्षर से प्रवक्ता के स्थानांतरण का प्रयास, FIR दर्ज

राजेश साहनी ने की थी आत्महत्या, एडीजी ने जांच रिपोर्ट डीजीपी को सौंपी

सीएम साहब! सरकारी स्कूलों में जान हथेली पर रखकर पढ़ाई करते हैं बच्चे

वाराणसी: ‘मोदी पावर’ देगा छेड़छाड़ करने वालों को 440 वोल्ट का झटका

रियलिटी चेक: लखनऊ के इस गांव में 5 मिनट में तैयार हो रहे शौचालय

वाराणसी पुल हादसा: 2 महीने बाद भी दोषियों को चिन्हित नहीं कर पाई योगी सरकार

कारगिल विजय दिवस पर सेना के जाबांज युद्धवीरों को श्रद्धांजलि दी जायेगी

पीएम मोदी के लखनऊ आगमन पर शहर को चमकाने में जुटा नगर निगम

कन्नौज: बदमाशों ने मां के सामने किया बेटी से गैंगरेप, झाड़ियों में फेंक कर हुए फरार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें