चाय गरम… चाय गरम… चाय गरम…ये आवाज आप ने रेलवे स्टेशन पर और ट्रेन के भीतर तो खूब सुनी होगी। लेकिन क्या आप को पता है कि ट्रेन के भीतर मिलने वाली चाय कैसी होती है। चलिए हम आप को बताते हैं, लेकिन ये सच्चाई जानकर आप शायद ट्रेन के भीतर वेंडरों द्वारा पिलाई जा रही चाय पीना ही छोड़ दें।

दरअसल मामला राजधानी लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन का है। यहां ट्रेन के भीतर वेंडर चाय की केतली को टॉयलेट में रखकर बैठा था। शौच के लिए गए एक यात्री ने जब ये नजारा देखा तो वह दंग रह गया। इसका वहां मौजूद एक यात्री ने वीडियो बनाया और वेंडर से पूछा कि भाग क्यों रहे हो तो वह ट्रेन से नीचे उतर गया। वेंडर केतली लेकर वहां खड़ी दूसरी ट्रेन में चढ़ गया। लेकिन यात्री ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करवा दिया।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=_qVzLVRK_bI” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/Untitled-1-copy-21.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

इससे पहले टॉयलेट के पानी से बनी चाय का वीडियो हो चुका वायरल

टॉयलेट के पानी से बन रही चाय वाले इस वीडियो में नीली शर्ट की जेब में चाय का कप लिए ये आदमी ट्रेन के टॉयलेट के पास घूम रहा है। ट्रेन किसी स्टेशन पर रुकी तो वह डरा सा लग रहा है। उसकी हरकतों से साफ है कि वो किसी बात का इंतजार कर रहा है। वो ट्रेन के दरवाजे पर जाकर देखता है और इधर- उधर देख रहा है कि कहीं कोई आ तो नहीं रहा है। पूरे पचास सेकेंड तक वो ऐसे ही टॉयलेट के बाहर इंतजार करता हुआ दिखता है। फिर टॉयलेट का दरवाजा खुलता है और तब ये बात साफ हो जाती है कि वो ट्रेन के टॉयलेट के पास क्या कर रहा है। टॉयलेट का दरवाजा खुलता है और भीतर से उसका दूसरा साथी दिखता है। वो भीतर से स्टील का चाय बेचने वाला एक कंटेनर इस आदमी को पकड़ाता है।

इस कंटेनर को वो ट्रेन के गेट पर रख देता है और जल्दी से ऐसा ही दूसरा कंटेनर उस आदमी से लेता है जो टॉयलेट के भीतर है। तीसरा ऐसा ही कंटेनर लेकर टॉयलेट के भीतर वाला आदमी बाहर निकल रहा था कि तभी उसे सामने से एक यात्री आता हुआ दिखता है वो बाहर निकलने के बजाय दूसरी तरफ चला जाता है। लेकिन जैसे ही वो फिर से सामने आता है उन लोगों को एहसास होता है कि मोबाइल में उनकी हरकतें कैद की जा रही हैं। उनकी वीडियो बनाने वाला व्यक्ति उनसे तेलुगु में पूछता है कि वो चाय का पानी टॉयलेट से क्यों ले रहे हैं। दोनों कुछ जवाब नहीं देते हैं। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तेजी से वायरल होने लगा। जिसने इसे देखा, गुस्से से उसका खून खौलने लगा। लोगों को लगा कि रेलवे भला अपने यात्रियों के साथ ऐसा कैसे होने दे सकता है।

ये भी पढ़ें- कहां गया एंटी रोमियों स्क्वॉड: घर में घुसकर दो बहनों से हुई छेड़छाड़

ये भी पढ़ें- दोस्तों संग नदी में नहाने गए छात्र की डूबकर मौत

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: 50 हजार का इनामी बदमाश रिहान में मुठभेड़ ढ़ेर

ये भी पढ़ें- कन्नौज: स्कूल बस और मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर, तीन की मौत

ये भी पढ़ें- युवक की मौत पर बवाल, आशियाना पुलिस पर थर्ड डिग्री टॉर्चर का आरोप

ये भी पढ़ें- पुलिस ने पैर में कपड़ा बांध घुटने में मारी गोली, मुठभेड़ में किया गिरफ्तारी का दावा

ये भी पढ़ें- बीकेटी में ट्रक चालक की हत्या कर बदमाशों ने 75 हजार रुपये लूटे

ये भी पढ़ें- मेरठ में पीड़ितों ने कमिश्नरी में किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें- हरदोई: किशोरी ने लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, पढ़ें क्या है सच्चाई

ये भी पढ़ें- लखनऊ: ट्रेन के टॉयलेट में रखी केतली से वेंडर यात्रियों को पिला रहा था चाय

ये भी पढ़ें- कानपुर, इलाहाबाद और वाराणसी दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों में शामिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें