उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिला में एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां एक मोबाइल सर्विस सेंटर पर काम करने बाली एक युवती को सर्विस सेंटर के संचालक ने अपनी हवस का शिकार बनाकर। पीड़िता का आरोप है कि पहले संचालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ढ़ाई साल तक ब्लैक मेल कर दुष्कर्म करता रहा। जब सर्विस सेंटर के संचालक का मन भर गया तो अपने दूसरे कर्मचारियों के माध्यम से युवती का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने की खबर जब युवती को हुई तो लोक लाज के डर से उसने जहरीला पदार्ध का खा कर आत्महत्या का प्रयास किया। युवती की जब हालत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही हरकत में पुलिस आयी। सूचना के बाद जिला अस्पताल पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने युवती के बयान दर्ज कर दो आरोपियों आशीष जैन और सोनू विश्वकर्मा पर सदर कोतवाली में मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जगह जगह छापेमारी शुरू कर दी है। एसपी ललितपुर डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि आरोपी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजे जायेंगे।

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला सदर कोतवाली अंतर्गत लावा मोबाइल के सर्विस सेंटर का है। यहां सर्विस सेंटर पर एक युवती ढ़ाई साल पहले पहले काम करती थी। पीड़िता का आरोप है कि सर्विस सेंटर के संचालक आशीष जैन ने युवती को चाय में नशीला पदार्ध मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। होश में आने के बाद युवती ने जब इस इसकी शिकायत पुलिस में करने की बात कही तो आरोपी ने युवती को उसका अश्लील वीडियो दिखाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसके साथ ढ़ाई साल तक यौन शोषण करता रहा।

युवती का आरोप है कि जब सर्विस सेंटर संचालक का मन भर गया तो उसने अपने सेंटर के दूसरे कर्मचारियों के माध्यम से युवती का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करा दिया। जब पीड़िता को इस बात खबर हुई तो लोक लाज के डर से आज युवती ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे युवती की हालत खराब हो गयी। परिजनों ने युवती को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसका उपचार किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस अब आरोपियों की धरपकड़ करने में जुटी है। पुलिस का दावा है कि आरोपी जल्द ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजे जायेंगे।

ये भी पढ़ें-

देवरिया: सभी लड़कियों का कराया गया मेडिकल, आज सीएम को सौंपी जायेगी रिपोर्ट

इटावा में ट्रिपल मर्डर: माँ और दो मासूम बच्चों की हत्या, तीसरा अस्पताल में भर्ती

युवती से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, पीड़िता खाया जहरीला पदार्थ

आजमगढ़: आशा बहू कार्यकत्री की रेप के बाद हत्या, हड़ताल पर आशा बहुएं

लखनऊ: दो घंटे लेट लुटेरे के घर पहुंची थी पुलिस, तब तक भाग गया लुटेरा

एक लाख का इनामी खूनी लुटेरा विनीत तिवारी अपने जीजा कवींद्र के साथ गिरफ्तार

अभियुक्त ने बताया लूट कांड और गनमैन की हत्या का पूरा घटनाक्रम

खूनी लुटेरे के डर से पांच महीने में ही डर कर भाग गया था पुलिसकर्मी

दुस्साहसिक घटना को अंजाम देकर भागने में लुटेरे ने ली थी बहनोई की मदद- एसएसपी

आजमगढ़: हत्या के लिये आया शार्प शूटर राजन पासी साथियों सहित गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें