भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की विधानसभाओं में विजय संकल्प बाइक रैली निकालेगी। प्रत्येक बूथ से पांच बाइक सवार युवा विजय का संकल्प लेकर रैली में निकलेंगे। प्रत्येक विधानसभा में रैली प्रभारी बनाएं गए। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने बाइक रैली के सफल क्रियान्वयन के लिए जिला बाइक रैली प्रमुखों का मार्गदर्शन किया।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने विजय संकल्प बाइक रैली के जिला प्रमुखों की बैठक में कहा कि 2 मार्च को दोपहर 12 बजे सभी विधानसभाओं में पूर्व निर्धारित स्थान से विजय संकल्प रैली निकलेगी। प्रत्येक बूथ से कम से कम 5 बाइक सवार भाजपा कार्यकर्ता रैली का हिस्सा बनेंगे। बाइक पर भाजपा का झण्डा, गले में भाजपा पट्टिका और सिर पर कमल कैप लगाकर भाजपा कार्यकर्ता विजय का संकल्प लेकर गांव, गली, चैबारे पर निकलेंगे।

बंसल ने कहा कि बाइक रैली शहरी विधानसभाओं में 30 किलोमीटर और ग्रामीण विधानभाओं में 100 से 150 किलोमीटर का मार्ग तय करेगी। देश भक्ति गीतों के साथ निकले भाजपा कार्यकर्ता ‘भारत माता की जय जयकार-नरेन्द्र मोदी फिर एक बार’ के नारों के साथ आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि बाइक रैली में बीच-बीच में मोटर साइकिलों पर बड़े आकार केे भाजपा झण्डे कमल संदेश लेकर आगे बढ़ेंगे। बाइक रैली में पार्टी के सभी पदाधिकारी, मोर्चे, प्रकोष्ठ, सांसद व विधायक सहभागी रहेंगे।

प्रदेश महामंत्री व बाइक रैली प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने कहा कि विजय संकल्प बाइक रैली पूरे प्रदेश का वातावरण भाजपा के रंग में रंगने का काम करेगी। प्रदेश पदाधिकारी व प्रदेश सरकार के मंत्री बाइक रैलियों में सहभागिता करने पहुंचेंगे। हर बूथ से 5 बाइक सवारों के नाम व मोबाईल नम्बर तथा बाइक नम्बर की सूची तैयार करना है। विजय संकल्प बाइक रैली के राष्ट्रीय प्रभारी संजीव चैरसिया ने रैली के प्रचार पर बात की। समय से रैली प्रारम्भ होने के लिए कार्यकर्ताओं के शीघ्र जागरण की व्यवस्था तथा सूची के भौतिक सत्यापन पर अपने विचार व्यक्त किए। रैली के प्रदेश संयोजक शिवभूषण सिंह ने संचालन किया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें