मुजफ्फरनगर में रविवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान व्यापारियों के विरोध के चलते पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया था। जिसके बाद व्यापारियों का हाल-चाल जानने मुजफ्फरनगर पहुँचे। उत्तर प्रदेश भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा के बोल ऐसे बिगड़े की उन्होंने अधिकारियों को काला पानी तक भिजवाने की चेतावनी तक दे डाली। ये ही नहीं अध्यक्ष जी ने तो मीडिया से बात करते हुए ये तक बोल दिया की ये हमारी सरकार है। कोई सपा या बसपा की नहीं और जब हमें गिरवान में हाथ डालना होगा वो भी डाल देंगे और जब हलक में हाथ डालना होगा तो वो भी डाल देंगे।

जरूरत पड़ी तो गिरेबान में भी हाथ डालेंगे

दरअसल मुजफ्फरनगर पहुंचे विनीत शारदा ने व्यापारियों से मुलाकात कर मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी अपनी सरकार है। कोई सपा बसपा की सरकार तो नहीं है, जो हमें शोरगुल करना पड़े। जब हमें गिरवान में हाथ डालना होगा, तब गिरवान में हाथ डाल लगे, जब व्यापारियों के सम्मान में इनके हलक में भी हाथ डालना होगा, वो भी डाल देंगे। आपके सम्मान में कमी नहीं आने देंगे।

अधिकारियों को कराया जाएगा सस्पेंड

ये ही नहीं अतिक्रमण पर हुए लाठीचार्ज के बाद जब मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने का काम शुरू किया तो कुछ मुस्लिम व्यापारियों ने अधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत किया था। जिसपर भड़कते हुए विनीत शारदा ने ये भी कहा की व्यापारी चाहे जो भी हो हिन्दू हो या मुस्लिम वो हमारा है, परन्तु जो व्यापारी हिन्दू मुस्लिम भड़काना चाहते हैं, मैं उन व्यापारियों से ये कहना चाहता हूँ कि ये सपा बसपा की सरकार नहीं ये राम राज की सरकार है। ये पूरी रिपोर्ट में अपने प्रदेश नेतृत्व को दूंगा और प्रदेश नेतृत्व से में मांग करुंगा की ऐसे अधिकारी को सस्पेंड किया जाये। ऐसे अधिकारियों को उत्तर प्रदेश ने ना रहने दिया जाये, जो हमारे कार्यकर्ताओ को हमारे व्यापारियों का अतिक्रमण के नाम पर अतिक्रमण कर रहे है।

सपा बसपा की आत्मा घुसी है अधिकारियों में

भाजपा के शासन में मान सम्मान को ठेस नहीं होगी मैं उस सिटी मजिस्ट्रेट को चेताना चाह रहा हूॅं। उनके अंदर सपा बसपा की आत्मा घुस गई है, वो चेत जाये उसको निकल दें। वो चेत जाये वरना उनको काला पानी भिजवा दूंगा। वो सिटी मजिस्ट्रेट जो अपने आपको कह रहे हैं कि मैं अपना ब्रिफकेश तैयार रखता हूॅ और इसके बाद मेरा बाप आएगा। तो उसका बाप आये उसका दादा आये मेरे व्यापारियों के साथ अगर कोई खिलवाड़ करेगा तो उत्तर प्रदेश में मैं उसको उसके बाप-दादाओं को बखसुगां नहीं। इस सिटी मजिस्ट्रेट प्रशासन ने हमारी सरकार को बदनाम करने का काम किया है। इनका षड़यंत्र खुल चूका है अब ये बख्से नहीं जायेंगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें