गणतंत्र दिवस के मौके पर मथुरा जिला में उस समय बड़ा बबाल हो गया जब सिगरेट के धुएं को छोड़ने को लेकर दो समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों समुदाय के लोगों के बीच जमकर ईंट पत्थर चले। इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बवाल की सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने लोगों को खदेड़ा तो मामला और बिगड़ गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है। जिनके विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान बवाल के बाद लगाया गया कर्फ्यू, एक की मौत

सीओ रिफायनरी विनय सिंह चौहान ने बताया कि हाईवे थाना क्षेत्र के नगला शिवजी गांव में जयगुरुदेव मंदिर के पास स्थित स्कूल पर भूपेंद्र और शिवसिंह खड़े हुए थे। वहीं पर सद्दाम और साहिल भी खड़े होकर सिगरेट पी रहे थे। सिगरेट से उठे धुएं को लेकर भूपेंद्र ओर शिव सिंह ने विरोध किया तो सद्दाम और साहिल की आपस में कहासुनी हो गयी। दोनों के बीच हाथापाई हो गयी।

आगरा में कार पर ट्रक पलटा, चार लोगों की मौत 5 घायल

भूपेंद्र ने मारपीट की खबर जब अपने परिजनों को दी तो भूपेंद्र और शिव सिंह के परिजन कुछ लोगों के साथ सद्दाम के परिजनों के पास पहुँचे। इसके बाद दोनों पक्ष के लोगों में हुई तकरार पत्थरबाजी में तब्दील हो गयी। दोनों ओर से हुई इस पत्थरबाजी और मारपीट में एक युवक शिवसिंह घायल हो गया। झगड़े की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुँच गया। पुलिस ने उपद्रवियों को दौड़ाया और 6 लोगों को मौके से हिरासत में ले लिया है। फिलहाल मौके पर भारी संख्या में फ़ोर्स तैनात है। पुलिस के मुताबिक, क्षेत्र में तनावपूर्ण शांति है मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

[foogallery id=”176524″]

जनता की सेवा कर उनका विश्वास जीतना ही हमारा लक्ष्य- डीजीपी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें