सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आजम खान असभ्यता का परिचय देते हुए बीच सड़क पर गाली देते नजर आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो से आजम खान साहब की दबंगई साफ़ देखी जा सकती है.

आज़म खान का गलियां देता वीडियो हुआ वायरल:

‘मुझे गाली सुनना नहीं देना पसंद है’ यह बयान किसी राह चलते दबंग युवक का नहीं है. यह बयान है, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश यादव के करीबी आजम खान का. बड़े ही सादगी से बात करने वाले आजम खान के लिए माना जाता रहा है, कि वो गाली सुनने में भी श्रम महसूस करते हैं लेकिन जरुरी नहीं कि गाली देने में भी उन्हें शर्म आये.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=eJxaj4Gx5dA” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/rampur.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

 हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश यादव के करीबी आज़म खां साफ गाली देते नज़र आ रहे है. तेज़ी के साथ वायरल हो रहे इस वीडियो में आज़म खां बीच सड़क पर गाली देते नजर आ रहे हैं. बता दे कि इस वीडियो में आजम खान की गाड़ी के सामने कोई गाड़ी आ जाती है, जिसे हटाने में देरी होने की वजह से आज़म खां का पारा सिर चढ़ कर बोलने लगता है. जिसके बाद आजम खान मर्यादा भूल कर तेजी से गलियों की बौछार करने लगते हैं.

ट्रैक्टर चालक को दे रहे गालियाँ:

माना जाता रहा है कि आज़म खां को गाली सुनने में शर्म आती है, लेकिन गाली देते हुए इन जनाब की जुबान ज़रा भी नहीं लड़खड़ाई। वीडियो से में खुद आज़म खां गाड़ी में बैठ कर गालियों के कसीदे पढ़ते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो उत्तर प्रदेश के रामपुर का बताया जा रहा है जहाँ पर एक ट्रक्टर चालक सड़क पर ट्रेक्टर खड़ा कर के नमाज़ पढने चला गया, जिसके बाद आज़म खान ने गालियाँ देना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं मोबाइल से वीडियो बनाने वालो पर भी आज़म का गुस्सा फूटा. उन्होंने वीडियो बना रहे लोगों को गाली देकर मोबाइल बंद करने की हिदायत दे डाली.

मैनपुरी में सिपाही ने पहले युवक को पीटा फिर जूते पर नाक रगड़वाई: वीडियो वायरल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें