लोकसभा चुनावों की तैयारियों में समाजवादी पार्टी पूरी तरह से लगी हुई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति बना रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अब मतदाताओं को साधने का काम शुरू कर दिया है। बीते दिनों अखिलेश ने कहा था कि अगर उनकी सरकार बनी तो इटावा के पास अंकोरवाट की तर्ज पर भव्य विष्णु मंदिर का निर्माण किया जाएगा। इसी क्रम में एक बार फिर उन्होंने मतदाताओ को साधते हुए बड़ा बयान दिया है।

लखनऊ में बनेगा भगवान विश्वकर्मा का मंदिर :

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी में अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो फिर से विश्वकर्मा जयंती पर छुट्टी घोषित की जाएगी। सपा दफ्तर में उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा जयंती की छुट्टी नेताजी ने घोषित की थी लेकिन भाजपा सरकार ने इसे रद करके विश्वकर्मा समाज का अपमान किया।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो गोमती रिवरफ्रंट पर विश्वकर्मा का एक मंदिर और स्थल बनाया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी। सेक्युलर मोर्चा के सवाल पर उन्होंने खुलकर कुछ नहीं कहा।

विष्णु मंदिर बनाने का कर चुके हैं ऐलान :

इसके पहले भी मीडिया से बातचीत में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा है कि यदि उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार बनी तो वह इटावा में लायन सफारी के पास करीब दो हजार एकड़ भूमि पर भगवान विष्णु के नाम पर एक सिटी का विकास करेंगे जहां भगवान विष्णु का भव्य मंदिर बनवाएंगे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि चंबल क्षेत्र में काफी जमीन है। लोकसभा चुनावों को देखते हुए अखिलेश यादव हिन्दुओं का साधने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें