शिया सेंट्रल बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को किसी अंजान व्यक्ति ने फोन करके धमकी दी है। फोन करने वाले ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का नाम बताकर लेकर धमकी दी है। उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की हैं। खबर के मुताबिक, रिजवी ने कहा है कि उन्हें, शनिवार देर रात किसी अनजान इंसान ने फोन पर धमकी दी है कि वो मौलानाओं से तत्काल प्रभाव से माफी मांगे, वरना उनके लिए अच्छा नहीं होगा क्योंकि उन्होंने मदरसाओं की शिक्षा व्यवस्था पर उंगली उठाकर अच्छा नहीं किया।

कश्मीर बैंक लूट की घटनाओं में LeT और मुजाहिदीन के आतंकवादी शामिल: आईजीपी

इससे पहले जमात-ए-उलेमा-ए-हिंद ने भी वसीम रिजवी से माफी मांगने को कहा था, उसने तो उन पर 20 करोड़ का मानहानि का मुकदमा भी ठोक दिया है। जमात ने कहा है कि रिजवी ने पीएम को खत लिखकर मुस्लिम समुदाय का अपमान किया है, उसने हमारी छवि खराब करने की कोशिश की है।

मजबूत भारत : दुश्मनों पर पैनी नजर रखेगी 13 सैटेलाइट

रिजवी ने कहा कि फोन करने वाले ने खुद को ‘डी कंपनी’ का आदमी बताया और बोला कि उसने दाऊद के कहने पर ऐसा किया है। धमकाने वाले शख्स ने रिजवी से बोला कि अगर माफी नहीं मांगी तो अपने और अपने परिवार के खात्मे के लिए तैयार रहो। बता दें कि वसीम रिजवी ने मदरसा शिक्षा की आलोचना की थी, उन्होंने इस बारे में पीएम नरेंद्र मोदी को खत भी लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मदरसों में पढ़ने वाले लाखों बच्चों के दिमाग पर बुरा असर पड़ रहा है और लोग उन्हें शक की निगाहों से देखने लगे हैं।

गाड़ी ने दो युवकों को मारी भीषण टक्कर ,एक की मौके पर ही मौत

मदरसों को सीबीएसई या आईसीएसई स्कूलों से संबद्ध कराया जाए क्योंकि मदरसे बच्चों को डॉक्टर और इंजीनियर नहीं बना पा रहे हैं। जिसके बाद वो मुस्लिमों के एक कट्टर वर्ग के निशाने पर आ गए हैं। हालांकि इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने कॉल रिकार्डिंग भी हासिल की है जिसकी जांच की जा रही है। अब देखने वाली बात ये होगी कि फोन करने वाला दाऊद का आदमी था या फिर चर्चा में बने रहने और खुद को हाइलाइट करने के लिए ये कोई चाल है। फ़िलहाल ये पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।

बीच सड़क पर ही ये प्रेमी जोड़ा लगने लगा गले और फिर…

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें