कानपुर के बर्रा विश्व बैंक केस्को सबस्टेशन में आज उस वक्त हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब क्लर्क की पत्नी ने ऑफिस में घुस कर जमकर तोड़फोड़ की और अपने ही पति को तमाचे जड़ दिए। जब हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुची तो महिला ने दारोगा की वर्दी पकड़ कर हिला दिया और पुलिस के साथ भी बदसलूकी की। महिला दो साल से बच्चों के साथ अलग रह रही है। वहीं क्लर्क अपने माता पिता के साथ रहता है।

पति पत्नी ने की थी लव मैरिज

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र स्थित विश्व बैंक केस्को सब स्टेशन में राजेश सिंह क्लर्क के पद पर तैनात है। राजेश सिंह ने 18 साल पहले मोनिका सिंह से लव मैरिज की थी। राजेश सिंह के तीन बच्चे हैं। बच्चे मोनिका के साथ रहते हैं। गुरुवार को मोनिका अपने भाई रजनीश व पिता उमेश के साथ केस्को सब स्टेशन पहुंची और ऑफिस में घुसते ही अपने पति राजेश सिंह के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। ऑफिस में मेज व फाइल समेत पूरा सामान फेंक दिया। हंगामा देख केस्को के सभी कर्मचारी इकठ्ठा हो गए और मोनिका को समझाने लगे, लेकिन मोनिका इतनी ही देर में राजेश के गाल में थप्पड़ जड़ दिया।

बच्चों के साथ रहती हैं अलग, खर्च नहीं देने का लगाया आरोप

मोनिका ने बताया कि मैं अपने बच्चों के साथ अलग रहती हूँ और राजेश सिंह बच्चों के खर्च तक नहीं देते हैं। मैं किसी तरह से अपना परिवार चला रही हूँ। मैंने राजेश के खिलाफ महिला थाने में महिला उत्पीड़न की तहरीर दी है। आज मैं सेटलमेंट करने के लिए फोन कर रही थी तो यह हमारा फोन नही रिसीव कर रहे थे। इसी वजह से मैं इनके ऑफिस आई थी और मेरा गुस्सा इनके पर फूट पड़ा। आरापे लगया कि इसके कई महिलाओं के साथ भी सम्बन्ध है।

पत्नी पर लगाया आरोप- बच्चों को बनाया है बंधक

वहीं राजेश का कहना है कि यह बहुत ही बत्तमीज महिला है। यह मुझे व मेरे पिता को प्रताड़ित करती है। मेरी माँ पर हाथ उठाती है, उनको गलियां देती है। इसने पूरे परिवार को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रखा था। जिसकी वजह से मैं इस महिला से अलग होकर अपने पैरेंट्स के साथ रहने लगा। यह बच्चों को बंधक बनाकर रखती है और मुझसे मिलने भी नही देती। पूरे परिवार व रिश्तेदार से भी इसकी नहीं पटती है। यह चाहती है कि मेरी मौत हो जाये और मेरी नौकरी इसे मिल जाये। मुझ पर दबाव बनाती थी कि अपने माता पिता को छोड़ कर अलग रहो।
उन्होंने बताया कि आज यह मेरे ऑफिस में घुस कर मेरे साथ मारपीट की है। मेरे ऑफिस का पूरा सामान फेंक दिया। हमारे महिला स्टाफ के साथ बदतमीजी की है। जब पुलिस आई तो इसने पुलिस के साथ भी बदसलूकी है। उन्होंने बताया कि मैंने इसके खिलाफ तहरीर दी है। वहीं मौके पर पहुची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आयी है। वहीं पति पत्नी ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

ये भी पढ़ेंः EXCLUSIVE: भाजपा नेता सरोजनी अग्रवाल पर धोखाधड़ी का आरोप

ये भी पढ़ेंः बिना मीटर ट्रैफिक पुलिस बूथों पर लाखों रुपये की बिजली खपत में हेरफेर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें