25 फरवरी को कानपुर आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

डीएवी शिक्षण संस्थान के सचिव नागेंद्र स्वरूप (अष्टू बाबू) ने बताया कि दोपहर में उनके पास राष्ट्रपति भवन से फोन आया था, जिसमें उन्हें बताया गया कि 25 को राष्ट्रपति यहां आएंगे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 25 फरवरी को कानपुर आएंगे। यहां वह डीएवी और बीएनएसडी शिक्षा निकेतन के अलावा महाराजपुर के सलेमपुर स्थित सिद्ध श्री बालाजी मंदिर में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।  राष्ट्रपति डीएवी शिक्षण संस्थान के छात्र रहे हैं। वह यहां शिक्षण संस्थान की स्थापना के सवा सौ साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ करने आ रहे हैं।

 प्रशासनिक स्तर से अभी तक नही आया प्रोटोकाल

डीएवी में उनके आने का कार्यक्रम दोपहर 12 बजे है। बीएनएसडी में भी उसी दिन शाम को 4 से 5 बजे के बीच आयोजित होने वाले भारतीय शिक्षण मंडल के कार्यक्रम भी में राष्ट्रपति शिरकत करेंगे। शिक्षण मंडल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अंगद सिंह ने बताया कि राष्ट्रपति भवन से उन्हें भी सूचना दी गई है। प्रशासनिक स्तर से अभी प्रोटोकाल नहीं आया है। वहीं श्री बालाजी परिवार सेवा मंडल के महासचिव संतोष कुमार अग्रवाल को भी राष्ट्रपति भवन से पत्र के जरिये उनके आने का कार्यक्रम मिला है। इसके मुताबिक राष्ट्रपति 25 फरवरी को सुबह 10 बजे सलेमपुर स्थित सिद्ध श्री बालाजी मंदिर पहुंचेंगे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Up news” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें