अमेठी में अब अलाव न जलवाने वाले लोगों की खैर नही है जनपद में निरिक्षण के दौरान दो लेखपाल पर कार्रवाई हुई, साथ में एडीएम ने अशोक कुमार ने दो उप जिलाधिकारी अशोक कुमार शुक्ला ने रविवार को अलाव का निरीक्षण करने के लिये तहसील के चिन्हित जगहों पर पहुंच गए.लेखपाल द्वारा दी गई सूचना गलत साबित हुई जिसके बाद कार्रवाई के बाद अलाव की व्यवस्था करवाई गई.

 

अलाव ना जलाने वालों पर होगा एक्शन

अमेठी में अलाव न जलवाने वाले जिम्मेदारों की अब खैर नहीं है. जनपद के तिलोई तहसील में निरीक्षण के दौरान अलाव न जलने पर दो लेखपाल पर कार्यवाही करने का आदेश संवेदनशील तिलोई एडीएम अशोक कुमार शुक्ला ने दे दिया उप जिलाधिकारी अशोक कुमार शुक्ला ने रविवार को अलाव का निरीक्षण करने के लिये तहसील के चिन्हित जगहों पर पहुंच गए तहसील में चिन्हित जगहों पर अलाव जलने की उन्हे लेखपाल द्वारा जो सूचना मिली थी वह गलत साबित हुई इस पर उपजिलाधिकारी तिलोई अशोक कुमार शुक्ला ने सेमरौता व मोहनगंज के हल्का लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया और तुरन्त ही उक्त जगहों पर अलाव की व्यवस्था करवायी.

सर्द हवाओं के सिहरन से लोग बाग घरों में दुबके

जनपद में सर्द हवाओं के बाद गलन और बढ़ गई है कड़ाके की पड़ रही सर्दी से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है रविवार को दिन में थोड़ी देर के लिए धूप निकली लेकिन शाम ढलते ही पारा लुढ़क गया सर्द हवाओं के सिहरन से लोग घरों में दुबक गए, अस्पताल में मरीज बेहाल हैं.

अलाव जलाने का निर्देश 

जिलाधिकारी अमेठी शकुन्तला गौतम ने कहा कि अलाव न जलाने पर जिम्मेदारो कड़ी कार्यवाही होगी उन्होंने कहा कि इस बात का ख्याल रखा जाए कि अमेठी के सभी चिन्हित जगहों पर व खासतौर पर रात्रि में अलाव अवश्य जले.

अन्य खबरो के लिए क्लिकर करे – बाराबंकी में रेल की पटरी टूटी, मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतरे

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें