उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। अभी कुछ समय पहले ही एक युवती द्वारा बीजेपी जनपद उन्नाव के बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर उनके व उनके गुर्गो द्वारा गैंगरेप कराए जाने व उसके पिता की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि अब लखनऊ की एक युवती रविवार को प्रेस क्लब में एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर एक बीजेपी नेता पर लगातार पिछले तीन सालों से शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए लखनऊ के गाजीपुर थाने में तहरीर दी है। बावजूद इसके बीजेपी नेता के रसूख के सामने पुलिस बौनी बनी हुई है और मुक़दमा लिखे जाने के बावजूद भी पुलिस अब तक आरोपी बीजेपी नेता को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

अंतरंग वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

आपको बता दें कि पीड़िता द्वारा पूरा मामला बीजेपी नेता और उच्च न्यायालय के अधिवक्ता सतीश शर्मा से जुड़ा बताया जा रहा है। पीड़िता की माने तो वह हाईकोर्ट में ही सतीश शर्मा की जूनियर थी और उसी के साथ काम करती थी। लभगभ तीन वर्ष पहले सतीश शर्मा ने पीड़िता की एक अंतरंग वीडियो बना ली। जिसकी बाद वह लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए उसका शारीरिक व मानसिक शोषण करता रहा। आरोप ये भी है कि वह पीड़िता को धमकता रहा कि यदि तुम मेरे खिलाफ पुलिस में शिकयायत करोगी तो तुम्हारे पूरे परिवार के खिलाफ झूठे मुकदमे लिखवाकर उनमें तुम्हे फंसा दूँगा।

पत्रकारों के सामने पीड़िता कैंची से काटने लगी अपने बाल

प्रेस वार्ता के दौरान पीड़िता बेहद भावुक हो उठी तथा कैंची से अपने ही बालों को काटना तक शुरू कर दिया। बाद में मीडियाकर्मियों के मना करने पर वह शांत हो गयी। ऐशे में बड़ा सवाल यह उठता है कि इतने गम्भीर आरोपों के बाद भी अभी तक पुलिस के हाथ आरोपी बीजेपी नेता के गिरेबान तक क्यों नहीं पँहुच पाए है इसका जवाब किसी के पाश नहीं है।

प्राइवेट पार्ट तक खराब करने का आरोप

पीड़िता की माने तो आरोपी भाजपा नेता पिछले लगभग तीन सालों से लगातार उसको शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। इतना ही नहीं आरोपी बीजेपी नेता ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट तक को खराब कर डाला है। इन सबके बावजूद पीड़िता न्याय की आस लिए दर-दर पुलिस अधिकारियों से गुहार लगा रही है। लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी सतीश शर्मा अपने आप को बड़ा बीजेपी का नेता बताता है जिसके दबाव में पूरा प्रशाशन मौन है।

न्यायलय के भीतर आत्मदाह करने की दी चेतावनी

पीड़िता की माने तो सतीश शर्मा लगातार उसके परिजनों को डरा धकमा रहा है। आरोप है कि मुकदमा वापस लेने का दवाब भी बना रहा है। पीड़िता ने कहा यदि कल तक आरोपी बीजेपी नेता की गिरफ्तारी हुई तो वह न्यायालय के भीतर आत्महत्या कर लेगी। पीड़िता ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या योगी सरकार में पीड़िता को न्याय मिल पायेगा या उन्नाव की तरह ही लखनऊ पुलिस भी फजीहत करवा दी।

ये भी पढ़ें- सीतापुर: जंगली जानवर ने मासूमों को नोचकर उतारा मौत घाट

ये भी पढ़ें- शोहदों ने बीए की छात्रा से 2 किमी तक की छेड़छाड़, परीक्षा छोड़ी साल बर्बाद

ये भी पढ़ें- कासगंज में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 4 की मौत 20 से अधिक घायल

ये भी पढ़ें- जानकीपुरम में बुजुर्ग ने दुष्कर्म और प्राइवेट पार्ट में रॉड डालने का लगाया आरोप

ये भी पढ़ें- कुत्ता काटने की शिकायत पर बाबा ने बंदूक तानी, मंदिर में मादक पदार्थ बेचने का आरोप

ये भी पढ़ें- सीतापुर: क्या खैराबाद में लकड़बग्घों और सियारों ने बच्चों को नोचा…?

ये भी पढ़ें- लखनऊ से काठगोदाम जा रही वॉल्वो बस बरेली में पलटी, दो की मौत 15 घायल

ये भी पढ़ें- बीएड टीईटी पास अभ्यर्थियों ने किया भाजपा कार्यालय का किया घेराव, दी आत्मदाह की चेतावनी

ये भी पढ़ें- बुलंदशहर में छेड़छाड़ की शिकायत पर शोहदों ने किशोरी को जिंदा जलाया

ये भी पढ़ें- लखनऊ: ट्रेन के टॉयलेट में रखी केतली से वेंडर यात्रियों को पिला रहा था चाय

ये भी पढ़ें- कानपुर, इलाहाबाद और वाराणसी दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों में शामिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें