यूपी के अमेठी जिला में एक कलयुगी देवर ने जमीनी विवाद के चलते अपनी भाभी और भतीजी को जिंदा जला दिया। आग की लपटों के बीच घिरी दोनों चीखी चिल्लाई तो पड़ोसी दौड़े। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, अमेठी जिला के फुरसतगंज थानाक्षेत्र के पूरे सूबेदार गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक कलयुगी देवर ने अपनी भाभी और भतीजी (मां-बेटी) को जिंदा जला दिया। पेट्रोल डालकर आग लगाने के बाद आरोपी देवर मौके से फरार हो गया। आग की लपटों में घिरी मां-बेटी चीखती चिल्लाती भागी। लोगों ने शोर सुनकर जब मौके पर जाकर देखा तो सभी के होश उड़ गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मां बेटी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रायबरेली में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। इस घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में भेजकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी फुरसतगंज ने बताया कि अमेठी के सूबेदार गांव खरौना सूबेदार में रहने वाले जब्बार का उसके भाई सिद्दीकी से लंबे वक्त से जमीन को लेकर आपसी विवाद चल रहा था। गुरुवार की रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ इसके बाद सभी खाना खाने के बाद सो गए। उसके बाद मौका पाकर रात करीब 1:00 बजे सिद्दीकी ने जब्बार की पत्नी आमीन (45) और उसकी बेटी आफरीन (18) को अकेला पाकर उनके ऊपर पेट्रोल डाल दिया। पेट्रोल डालने के बाद आरोपी ने दोनों को आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। आग की लपटों से गिरी मां-बेटी चीखी चिल्लाई तो पड़ोसी दौड़े। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध मृतका के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर की जा रही है।

ये भी पढ़ें- बलात्कार का आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- एसएसपी कार्यालय में रेप के आरोपी विधायक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्रकारों से मारपीट

ये भी पढ़ें- कारोबारी को मासूम बेटे के सामने पीजीआई थाने में बर्बर तरीके से पीटा

ये भी पढ़ें- श्रावस्ती: किशोरी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी

ये भी पढ़ें- बिना महिला सदस्य के 10 सदस्यों की सीबीआई टीम उन्नाव पहुंची

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें