राजधानी के गोमतीनगर थाना क्षेत्र स्थित ‘वीमेन पॉवर लाइन 1090’ चौराहे के पास उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवती ने गोमती नदी में छलांग लगा दी। गोमती में कूदते देख राहगीरों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पीआरवी की पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया और उसे सकुशल बाहर निकाल लिया।

थाना प्रभारी गोमतीनगर ने बताया कि युवती को डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां से प्राथमिक उपचार के बाद परिवार वालों को सूचना देकर घर भेज दिया गया। पूछताछ में पता चला है कि लड़की का एक लड़के से प्रेमप्रसंग चल रहा था और लड़के ने उसे धोखा दे दिया। धोखा बर्दास्त न कर पाने से युवती ने खुदकुशी करने की सोची और गोमती में कूद गई। हालांकि पुलिस इसे फेल होने के डर से जान देने का प्रयास बता रही थी, इस घटना में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने कहा फेल होने के डर से युवती ने लगाई छलांग

सीओ गोमतीनगर दीपक कुमार ने बताया कि लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र के समतामूलक चौराहे के पास एक युवती ने पुल के ऊपर से गोमती में छलांग लगा दी। रास्ते से गुजर रहे यात्रियों ने डायल 100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर और ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाला। युवती को लोहिया में भर्ती कराया गया।

पुलिस का कहना है कि युवती ने फेल होने के डर से गोमती में कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। लेकिन मौके पर मौजूद लोग इसे प्रेम प्रसंग का सदमा बता रहे थे। पुलिस का कहना है कि यह तो गनीमत थी कि युवती ने जहां छलांग लगाई वहां पानी कम था। जिससे वह डूब नहीं सकी। पुलिस ने रस्सी और ट्रैक्टर के जरिए युतवी को बाहर निकाला। इस दौरान पुल पर लंबा जाम लग गया। हालांकि लोहिया में उपचार के बाद युवती को घर भेज दिया गया।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=CCtLOTJYXlA&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/04/Untitled-1-copy-125.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

 

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: खड़े ट्रक में टकराई ओवरलोड टाटा मैजिक, 12 की मौत

ये भी पढ़ें- बाराबंकी में होम्योपैथिक डॉक्टर ने करवा दिया प्रसव, जच्चा-बच्चा की मौत

ये भी पढ़ें- मेरठ में नई नवेली दुल्हन की गोली मारकर हत्या, कार-जेवरात लूटकर बदमाश फरार

ये भी पढ़ें- अलीगढ़ में शराब के ठेके का विरोध कर रही महिला को बीच सड़क पर किया निर्वस्त्र

ये भी पढ़ें- लखनऊ में फर्जी आईजी गिरफ्तार, पुलिस अधिकारियों से करता था वसूली

ये भी पढ़ें- कुशीनगर हादसे में 13 लोगों की मौत, ये है मृतकों के नामों की सूची

ये भी पढ़ें- लखनऊ: डाकू मलखान सिंह का पोता लूट के आरोप में गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- महिला पुलिस इंस्पेक्टर के पीछे पड़ा युवक, रात में करता है परेशान

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 6 दिनों में 34 रैलियों को करेंगे संबोधित

ये भी पढ़ें- सड़क सुरक्षा सप्ताह: हर 28 मिनट में एक व्यक्ति की हो रही मौत

ये भी पढ़ें- विधायकों के काम कराने का ठेका लेने वाले बीएसए अमेठी का ऑडियो वायरल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें