राजधानी लखनऊ के एसजीपीजीआई थाना क्षेत्र के सैनिक नगर में रविवार को बिल्डर से प्लॉट के संबंध में बात करने पहुंची महिला व उसके दो रिश्तेदारों को बंधक बनाकर पीटा गया। आरोप है कि बिल्डर ने उसके कपड़े फाडे़ और भागते वक्त कार से उसे कुचलने की कोशिश की। दहशत फैलाने के लिए उसकेसाथियों ने हवाई फायरिंग की। पीड़िता की तहरीर पर पीजीआई थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक रवींद्र नाथ राय ने बताया कि महिला ने बिल्डर, उसके साझीदार और सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ मारपीट, फायरिंग, छेड़खानी और बंधक बनाने की तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

सैनिक नगर में ऐरेंट हॉउस प्रा.लि. नाम से एक प्रॉपर्टी ऑफिस है। इस कंपनी का मालिक एके सिंह है। महिला का आरोप है कि उसने पिछले साल एक प्लॉट खरीदा था। बिल्डर उसी प्लॉट को वापस करने की मांग कर रहा था। इसका विरोध महिला ने किया। इसी सिलसिले में बातचीत करने के लिए बिल्डर ने उसे कार्यालय बुलाया। रविवार दोपहर को वह अपने पति व बहनोई के साथ सैनिक नगर स्थित कार्यालय पहुंची। कार्यालय में एके सिंह के साथ साझीदार अभिषेक द्विवेदी, मनोज यादव, अभिषेक शर्मा और उनके सुरक्षाकर्मी मौजूद थे।

महिला का आरोप है कि बिल्डर के इशारे पर सुरक्षाकर्मियों ने कार्यालय का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद उसकी और पति सहित बहनोई की पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह वह कमरे से बाहर निकले। गैलरी में भी लोगों ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान बिल्डर और उसके कर्मचारियों ने महिला के कपडे़ फाड़ दिए। उसके साथ अश्लील हरकतें भी की। बाल पकड़कर फर्श पर गिरा दिया। महिला का आरोप है कि जब तीनों कार्यालय के बाहर सड़क पर आ गए और पुलिस में शिकायत की बात कही तो बिल्डर ने कार से उन्हें कुचलने का प्रयास किया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें