उत्तर प्रदेश के झांसी जिला में एक युवक को उसकी प्रेमिका ने प्यार का ऐसा सिला दिया है कि जिसे वह अपनी उम्र भर भूल नहीं पायेगा। दरअसल, यहां एक युवती की एक युवक से दोस्ती थी। धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। प्यार परवान चढ़ा तो लड़की ने अपने प्रेमी के साथ जाने का प्लान बनाया। हालांकि घर में पहरेदारी होने के चलते युवती ने अपने जीजा का सहारा लिया और मंगलवार को मोटरसाईकिल पर बैठकर अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई।

लोगों की माने तो युवती को लेकर उसका प्रेमी अपने कमरे पर गया था। यहां युवती के साथ शारीरिक संबंध उसकी मर्जी से बनाये हो सकते हैं। इसके बाद वह युवती को घर के पास छोड़ गया। इधर युवती के घर से गायब होने के बाद परिजनों में खलबली मच गई। परिजनों ने तलाश की तो लड़की नहीं मिली इसकी उन्होंने पुलिस में शिकायत कर दी। बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी होते ही युवती ने प्लान बनाया और हॉस्पिटल जा पहुंची।

यहां से उसने अपने पिता के नंबर पर कॉल करके फर्जी तरीके से बुधवार को जानकारी दी कि उसे दो युवक जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए थे और उसे अस्पताल में बेहोशी हालत में छोड़ गए। इस दौरान युवती ने युवकों पर गैंगरेप करने का भी आरोप लगाया। परिजनों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। वहीं तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती का पहले से चल रहा था प्रेम प्रसंग

जानकारी के मुताबिक, मामला झांसी जिला के पूंछ थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली 22 वर्षीय युवती की बेलमा निवासी अनिल दोस्ती थी। उनकी यह दोस्ती प्यार में कब बदल गई इसका उन्हें अंदाजा भी नहीं हुआ है। पिछले दिनों अनिल अपने जीजा माधव की मदद से उक्त युवती को अपने साथ लेकर चला गया। इसकी जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने खोजबीन की। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। परेशान होकर पीड़ित ने थाने की पुलिस से शिकायत की।

गांव के बाहर से अगवा करने का आरोप

इधर भेद खुलने के डर से युवती ने आरोप लगाया कि वह गांव के बाहर शौच करने गई थी। आरोप है कि युवती को जबरन बाइक पर बैठाकर जालौन जिले के कोच में लेकर जा कर बंधक बनाकर किया सामूहिक बलात्कार किया। आरोप है कि युवती की हालत खराब होने पर आरोपी राजीव और गोलू युवती को अस्पताल में छोड़कर भाग गए। होश में आने पर युवती ने अपने परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर युवती को डॉक्टरी परीक्षण के लिए झांसी भेज दिया।

गांव से अपहरण फिर जालौन में बलात्कार, फिर भी किसी ने सुनी चीखने की आवाज

स्थानीय लोगों का कहना है कि युवती सामूहिक बलात्कार का झूठा आरोप लगा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि अगर किसी को कोई पकड़ तक ले तो तमाशा हो जाता है। युवती को गांव से ले जाते समय क्या वह चिल्ला नहीं पा रही थी? लोगों का कहना है कि जालौन तक आरोपी युवती को ले गए और कमरे में बलात्कार किया फिर भी उसने ये बात किसी को शोर मचाकर क्यों नहीं बताई। सीओ ने भी बताया कि छेड़छाड़ की घटना हो सकती है बलात्कार का आरोप फर्जी है। फिलहाल पुलिस की विवेचना में दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा।

ये भी पढ़ें- संस्कृति राय हत्याकांड: तीन संदिग्धों का नार्को टेस्ट और ब्रेन मैपिंग कराएगी पुलिस

ये भी पढ़ें- लखनऊ में लगेगी चंद्रशेखर आजाद की 100 फीट ऊंची प्रतिमा

ये भी पढ़ें- बच्चों को पढ़ाएं या पहले झाड़ू लगाकर फावड़ा से कूड़ा उठायें गुरूजी

ये भी पढ़ें- इंदिरा नगर: नगर निगम ने सड़क पर ही बना दिए शौचालय

ये भी पढ़ें- मुलायम सिंह सहयोग करें, 20 दिन में लिया जाये आवाज का नमूना : कोर्ट

ये भी पढ़ें- पिकनिक स्पॉट जंगल में किशोरी से गैंगरेप: पशु प्रेमियों की सूझबूझ से पकड़े गए आरोपी

ये भी पढ़ें- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से भाजपा विधायक गनर सहित घायल

ये भी पढ़ें- गोरखपुर: जिला जेल (कारागार) में एसएसपी और डीएम ने किया औचक निरीक्षण

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें