राजधानी के शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण इलाकों में हत्याकर शव फेंके जाने का सिलसिला बरकरार है, जो थम नहीं रहा है। पिछले दिनों हुई कई हत्या की गुत्थी पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई थी कि सोमवार को गोसाईगंज थाना क्षेत्र के इकना क्रिकेट स्टेडियम के पास एक महिला की हत्याकर फेंकी गई लाश सूटकेस में बरामद होने से सनसनी फैल गई। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। देखते ही देखते तमाम राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस से शव को कब्जे में लिया। लेकिन महिला का चेहरा जला होने के चलते उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट, डॉग स्क्वॉड ने भी मौके पर जाकर जांच की लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। महिला की उम्र लगभग 30 वर्ष बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने कहा कि हत्यारों ने महिला की बलात्कार के बाद हत्या की होगी, फिर पहचान मिटाने के लिए चेहरा जलाया होगा। इसके बाद शव को शहीद पथ के रास्ते लेकर फेंककर फरार हो गए होंगे। फ़िलहाल पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या कैसे और कब हुई ये पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें