उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलीगंज थाना क्षेत्र में बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार महिला की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि महिला की मौके पर ही सांसे थम गई। ट्रक की टक्कर के बाद चीखपुकार मच गई। शोर सुनकर राहगीरों दौड़े और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से महिला को एम्बुलेंस के जरिये अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने मृत महिला के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर मिलते ही मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है। ट्रक चालक अभी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना अलीगंज थाना क्षेत्र के सीतापुर रोड की है। यहां सोमवार देर रात करीब 10:30 बजे फैजुल्लागंज क्रासिंग के पास ट्रक (UP 32 DJ 6120) की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई। जब तक राहगीर दौड़े तब तक ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग गया।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस के मुताबिक, अलीगंज के त्रिवेणी नगर की रहने वाली भारती बचानी (34) हजरतगंज में ब्यूटी पॉर्लर में काम करती थी।वह काम करके घर लौट रही थी कि देर रात अचानक हादसा हो गया और उनकी मृत्यु हो गई। मौत की खबर मिलते ही मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ था। फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें