गोंडा में बुधवार को कोतवाली के सिसउर अंदूरपुर गांव के पास सवारी भरा टेम्पो अचानक पलट गया.इसमें एक महिला की मौत हो गई.जबकि कई लोगों को चोटे आई.बताया यह जा रहा है कि इलाहाबाद माघ मेले से लौट रहा टेम्पो अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया.जिसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले का संज्ञान लिया.

 

हादसे में महिला की मौत हो गई.

बुधवार को कोतवाली क्षेत्र के सिसउर अंदूपुर गांव के पास सवारी से भरा एक टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया. इसमें सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि कई लोगों को चोटें आईं.बताया गया कि इलाहाबाद मेला से वापस लौटे लोग बुधवार को टेंपो से घर जा रहे थे. उक्त गांव के पास अनियंत्रित होकर टेंपो पलट गया. उसमें सवार राजपती (50) पत्नी स्व. लक्ष्मी नरायन निवासी भोपतपुर परसिया थाना मोतीगंज की मौत हो गई.वहीं इसी गांव की रामसंवारी घायल हो गयीं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टेंपो में सवार अन्य लोगों को मामूली चोटें आयीं जो निकट के एक निजी चिकित्सक से प्राथमिक इलाज कर घर के लिए रवाना हो गए. देहात कोतवाल एसके राय ने बताया कि सूचना मिली है पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है.

मेले से घर वापस जा रहे थे लोग-रास्ते में हो गया हादसा

इलाहाबाद मेले से वापस लोट रहे लोगों से भरा टैम्पों पलटने से हुआ हादसा.यह लोग माघ मेले के लिए आये थे.मेले को देखने के बाद वापस जा रहे थे.रास्ते में टैम्पों पलटने से हुआ हादसा,हादसें में महिला की मृत्यु हो गई.यह जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी.पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली.महिला का शव लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

हमारी अन्य खबरो के लिए यहा पर क्लिक करे- यूपी लोक सेवा आयोग की भर्तियों की CBI जांच के खिलाफ याचिका

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें