उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला में एक तेज रफ्तार ट्रक ने पूर्व सपा एमएलसी की पत्नी को मौत की नींद सुला दिया। राहगीरों ने खून से लथपथ युवक का शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि पुलिस चालक का पता लगाने में जुटी है। पुलिस इस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। घटना से नाराज लोगों ने सड़क जामकर हंगामा किया। प्रदर्शन के चलते सड़क पर भयंकर जाम लग गया जिसे पुलिस के अधिकारियों ने आश्वासन देकर घंटो बाद हटवा पाया।

जानकारी के मुताबिक, गाजीपुर में खराब सड़क और रफ्तार का कहर सोमवार सुबह देखने को मिला। जिसकी वजह से पूर्व सपा एमएलसी बच्चा यादव की पत्नी की मौत हो गई। जीहां! सदर कोतवाली इलाके के भुतहिया टांड के सैनिक चौराहे के पास से पूर्व एमएलसी की पत्नी पार्वती देवी अपनी बेटी के पास में ही अपने स्कूल पर सरस्वती पूजन के लिए पैदल जा रही थी, कि वाराणसी की ओर से तेज रफ्तार ट्रक सैनिक चौराहा के पास उनको रौंदते हुए आगे बढ़ गया।

ट्रक की टक्कर लगने से एमएलसी की पत्नी की तत्काल मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर ट्रक खड़ाकर मौके से फरार हो गया। इतने में मौके पर मौजूद नाराज लोगों ने सड़क को जामकर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसा की वजह यातायात पुलिस की वसूली और खराब सड़क बता रहे थे।

फिलहाल पुलिस ने भी हादसे की वजह बन रही खराब सड़क ही बता रही थी। सीओ सिटी हृदयानंद सिंह ने बताया कि मामले में अभी तक कोई लिखित शिकायत पुलिस से नहीं की गई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। उसके ड्राइवर की तलाश की जा रही है। इस पूरे मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें