राजधानी लखनऊ की एक महिला से चलती कार में गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब महिला की थाना स्तर पर कोई सुनवाई ना होने पर वह डीजीपी कार्यालय न्याय की गुहार लगाने पहुंच गई। डीजीपी कार्यालय से पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया। इसके बाद महिला का शाहजहांपुर जिला के रोजा थाना पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]सीतापुर जाने के लिए कार में बैठी थी महिला[/penci_blockquote]
डीजीपी कार्यालय पहुंची महिला ने शिकायत करते हुए बताया कि वह राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पिछले महीने 23 अगस्त को वह शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र चौक मुहल्ला निवासी अपनी बुआ के घर आई थी। पीड़िता ने बताया कि 27 अगस्त को जब वह वापस जाने के लिए रोडवेज बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी। तभी सीतापुर के ऑफिसर कॉलोनी निवासी कल्लू, छोटू और यासीन कार से पहुंचे। महिला तीनों युवकों को पहले से जानती थी। तीनों के कहने पर सीतापुर जाने के लिये महिला उनकी कार में बैठ गई।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]बेहोशी हालत में पार्क में फेंककर फरार हुए आरोपी[/penci_blockquote]
आरोप है कि करीब आठ किलोमीटर चलने के बाद तीनों युवकों ने एक कोल्डस्टोर के पास गाड़ी रोक दी। कल्लू ने तमंचा निकाल लिया और तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि बेहोशी की हालत में तीनों सीतापुर में एक पार्क में उसे फेंककर फरार हो गए। होश में आने पर पीड़िता सीतापुर कोतवाली पहुंची और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला शाहजहांपुर का बताकर टरका दिया। इसके बाद महिला सीधे डीजीपी से मिली और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। शाम पांच बजे महिला डीजीपी के आदेश की कॉपी लेकर रोजा थाने पहुंची। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें