उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला में एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला ने अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी इसके बाद खुद कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। महिला के कुएं में कूदने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी।सूचना पाकर एसपी अमेठी, एसडीएम और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों बेटियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल रायबरेली में भर्ती कराया यहाँ उसका इलाज चल रहा है। घटना की वजह अभी सामने नहीं आई है। मामले की पहली वजह पत्नी की जिद और दूसरी वजह भाभी से अवैध संबंध होना भी बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, घटना फुरसतगंज थाना क्षेत्र की है। यहां किशनपुर केवई गांव में बबलू अपनी दो बेटियों रिमझिम व लक्ष्मी और पत्नी नीलू के साथ रहता है।बताया जा रहा है कि महिला का पति दिल्ली में नौकरी करता है। एक सप्ताह पहले वह यहां आया था। पत्नी दिल्ली ले चलने की जिद कर रही थी लेकिन पति ने उसे साथ ले जाने से मना कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बात ना मानने पर नीलू ने बीती रात घटना को अंजाम दे दिया। नीलू ने अपनी दोनों बेटियों की हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुदकुशी करने के लिए खुद कुएं में छलांग लगा दी। कुएं में कूदने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े और महिला बड़ी मुश्किल से किसी तरह बाहर निकाला। ग्रामीणों ने जब कमरे के अंदर जाकर देखा तो दोनों बेटियां मृत पड़ी थीं। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फुरसतगंज पुलिस व एडिशनल अमेठी बीसी दुबे, एसडीएम तिलोई ने दोनों बच्चियों की लाशों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। घटना से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है।

इनपुट – राम मिश्रा

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें