उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिला में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आयी है। यहां एक माँ ने अपनी मामता को तार-तार करते हुए अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में एसएसपी अलीगढ़ अजय कुमार साहनी ने बताया कि युवती की हत्या उसकी माँ व उसके प्रेमी के अवैध संबंधों को लेकर हुई है। जांच में पता चला है कि बेटी ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। बेटी दोनों के प्रेम संबंधों में आड़े आ रही थी इसके चलते दोनों ने इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आशिकों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]प्यार में बाधा बन रही बेटी की कर दी हत्या[/penci_blockquote]
जानकारी के मुताबिक, घटना इगलास कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव की है। यहां की रहने वाली स्वदेश शर्मा नाम की महिला की ससुराल भोपाल में है। उसके पति कुलदीप शर्मा हैं। दोनों की एक 13 वर्षीय बेटी कुमारी कला है। बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच महिला का प्रेम आड़े आ रहा था। इसकी खबर जब पति को लगी तो कुलदीप ने महिला को तलाक दे दिया। इसके बाद महिला अपने प्रेमी के साथ रहने लगी। कुछ दिन पहले महिला अपने मायके बेटी के साथ आयी थी। ग्रामीणों की माने तो यहां वह अपने प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी। ये कृत्य उसकी बेटी ने देख लिया। लेकिन बेटी कुछ नहीं बोली। अगले दिन प्रेमी प्रेमिका ने फिर शारीरिक संबंध बनाये तो बेटी ने माँ को टोक दिया। इसके बाद प्रेम में बाधा बन रही बेटी को स्वदेश ने अपने प्रेमी रंजीत के साथ मिलकर गला घोटकर मौत की नींद सुला दिया। बेटी की हत्या से गांव में सनसनी मच गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें