उत्तर प्रदेश के बरेली जिला में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आयी है। यहां पारिवारिक विवाद के चलते पहली पत्नी के समर्थकों ने उसके पति की दूसरी पत्नी के चेहरे पर कालिख पोतकर बाजार में घुमाया। बताया जा रहा है कि एक महिला को अपमानित करने का लोग तमाशा देखते रहे। इतना ही नहीं इस मामले की दो बार डॉयल 100 को सूचना दी गई, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस भी तमाशबीन बनी रही।

महिला ने चप्पल से पीटा, बाल पकड़कर खींचे

जानकारी के मुताबिक, मामला बिशारतगंज बरेली का है। यहां पहली पत्नी के झग़डे और तानाकशी से तंग आकर एक युवक ने दूसरी महिला से शादी कर ली। इसके बाद पहली पत्नी ने कोर्ट में मुकदमा दायर कर दिया। लेकिन मुकदमें का फैसला होने से पहले पहली पत्नी ने अपने पति के घर पर सोमवार को धावा बोल दिया। महिला के डर से उसका पति और सुसर घर से फरार हो गए। इस दौरान घर पर युवक को दूसरी पत्नी थी। उसे अकेला पाकर पहली पत्नी ने उसके चेहरे पर कालिख पोत दी और चप्पल से उसकी पिटाई कर दी।

इस दौरान पीड़िता के गोद में बच्चा था लेकिन महिला का दिल नहीं पसीजा। स्थानीय लोगों के अनुसार पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी के चेहरे पर कालिख लगाकर करीब 500 मीटर से भी ज्यादा बाजार में घुमाया। इस दौरान सभी तमाशबीन बने रहे। डायल 100 को किया दो फोन किया गया लेकिन पुलिस मौके पर नहीं गई। आरोप है कि पुलिस को जानकारी मिलने पर भी वह मूकदर्शक बनी रही। एक औरत का बीच बाजार में अपमान होने के बाद इसका एक व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब देखने वाली बात ये होगी कि किया पीड़िता को न्याय मिलेगा।

बागपत: जेल में घुसकर कुख्यात मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या

मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने पहले ही हत्या की आशंका जताई थी

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: जेल की सुरक्षा पर उठे सवाल, जेलर सहित 4 पुलिसकर्मी निलंबित

सुनील राठी ने गोली मारकर की मुन्ना बजरंगी की हत्या: एडीजी जेल चंद्रप्रकाश

न्याय न मिलने से आहत महिला ने विधानसभा के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

ससुराल और मायके पक्ष के बीच कई राउंड फायरिंग में दो महिलाओं की मौत

पुराने लखनऊ को तीन पुलों के लिए मिले 274 करोड़ रुपये, राजनाथ करेंगे शिलान्यास

गोरखपुर: जिला जेल (कारागार) में एसएसपी और डीएम ने किया औचक निरीक्षण

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें