राजधानी लखनऊ में ताबड़तोड़ हो रही हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला सरोजनीनगर थाना क्षेत्र का है। यहां एक नशेड़ी पति ने आपसी विवाद के चलते महिला की सिर पर भारी वस्तु से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस पूरे मामले में गहनता से पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सरोजनीनगर थाना क्षेत्र की है। यहां मूल रूप से जालौन जिला का रहने वाली रेखा कुशवाहा (45) अपने पति की मौत के बाद अपने देवर राम प्रसाद कुशवाहा के साथ पति के रूप में चिल्लावा स्थित ठाकुर प्रसाद मौर्या के घर में किराए पर कमरा लेकर रह रही थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद पति-पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद रामप्रसाद ने रेखा के सिर पर लोहे की सरिया से हमला कर दिया। हमले के बाद रेखा लहूलुहान होकर गिर गई तो आरोपी ने धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से भाग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आगे की क़ानूनी कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। आरोपी पति के इस कृत्य से रेखा की 6 साल की बच्ची काजल के सिर से माँ का साया उठ गया है। वह अपनी माँ के लिए रो रही थी लोग उसे ढांढस बंधा रहे थे। 

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें