राजधानी लखनऊ में अपराध और अपराधियों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। थाना बीकेटी क्षेत्र में एक महिला की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर बिना महिला पुलिसकर्मी के पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

शौच के लिए गई थी युवती

जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ के थाना बीकेटी क्षेत्र के बिसराम पुरवा भौली गांव में बसंती (24) नाम की युवती शौच के लिए गई हुई थी। जब युवती देर तक घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश में निकले। जिसके बाद युवती की लाश घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर बाग में पाई गई। घटना की जानकारी के बाद परिजनों के होश उड़ गए।

धड़ से कुछ दूरी पर मिला सर

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती की लाश बाग में देखी गई थी। जहां उसका सर उसकेे धड़ से अलग मिला। युवती को धारदार हथियार से निमर्म तरीके से हत्या कर मौत के घाट उतारा गया था। घटना की जानकारी होते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। परिजनों ने बताया कि उनकी गांव-मोहल्ले में किसी से भी कोई रंजिश या विवाद नहीं चल रहा है। यहां तक कि उनकी बेटी का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग भी नहीं था।

बिना महिला कांस्टेबल के मौके पर पहुंची पुलिस

बता दें कि घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस तो पहुंच गई लेकिन अपनी लापरवाही की पराकाष्ठा को पार करते हुए पुलिस बिना किसी महिला पुलिसकर्मी के ही मौके पर पहुंच गई। एसपी ग्रामीण गौरव ग्रोवर ने बताया कि घटना के संबंध में परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ेंः

कोर्ट के आदेश पर 5 महीने बाद कब्र खोदकर फिर निकाली गई महिला की लाश

पुलिस भर्ती परीक्षा देकर लौट रही युवती की सड़क हादसे में मौत, 5 अन्य घायल

पुलिस भर्ती परीक्षा में अब तक यूपी STF ने 59 लोगों को किया गिरफ्तार

माँ ने की थी अपनी 6 वर्षीय बेटी की हत्या, पति सहित गिरफ्तार

होटलों में भीषण आग: होटल प्रबंधन की लापरवाही से 4 की मौत के बाद मचा हाहाकार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें