उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहा अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मुजफ्फरनगर जिला की चरथावल थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवती नौकरी की तलाश में निकली थी। युवती का आरोप है कि उसकादो युवकों ने बाइक से अपहरण कर लिया। इसके बाद एक आरोपी ने उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। आरोप है कि आरोपी ने इसके बाद पूर्व प्रधान के हाथ उसे बेच दिया। यहां तीन दिनों से बंधक युवती ने किसी तरह 100 नंबर डॉयल कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर फौरन पहुंची डॉयल 100 पर तैनात पुलिसकर्मियों ने युवती को बंधनमुक्त कराया। युवती की तहरीर पर चरथावल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरसअल मंगलवार को चरथावल थाना क्षेत्र के कसौली गांव के पूर्व प्रधान के घर पर अपहरण के बाद बंधक बनाकर रखी गई युवती रीना (नाम काल्पनिक) ने डायल 100 पर फोन कर घटना क्रम की जानकारी दी। डायल 100 की गाड़ी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवती को पूर्व प्रधान राजवीर के घर से बंधन मुक्त कर थाने पहुंचाया। पीड़ित युवती जनपद शामली के झिंझाना थाने क्षेत्र के बिरालियान गाँव की रहने वाली है। पीड़िता की माने तो वह तीन दिन पहले नौकरी के सिलसिले से मुजफफरनगर पहुंची थी। पीड़ित युवती का आरोप है कि मुज़फ्फरनगर बस स्टैंड से विपिन अपने भाई के साथ मिलकर जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठकर अपहरण कर अपने गाँव ले गए थे।

यहां विपिन ने युवती के साथ रेप किया और अगले दिन कार से पीड़ित युवती को अपने मामा राजवीर के घर कसौली गाँव में ले गये। युवती का ये भी आरोप है कि कसौली के पूर्व प्रधान राजवीर के यहां उसे 20 हज़ार रूपये में बेचा जा रहा था। पिंकी द्वारा उसे छोड़ने की बात कहने पर आरोपी उसे कमरे में बंद कर रखते थे। मंगलवार को मौका मिलते ही पिंकी ने मोबाइल द्वारा डायल 100 को पूरे घटनाक्रम की सूचना दी। जिसपर डॉयल 100 गाड़ी के पुलिसकर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पीड़िता को बंधन मुक्त कर थाने पहुंचाया। पीड़िता की शिकायत पर चरथावल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- राज बब्बर ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

ये भी पढ़ें- श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पुल के नीचे गिरी, पांच की मौत की सूचना 30 घायल

ये भी पढ़ें- छात्र के अपहरण में शामिल बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का दावा

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें