पूरे देश में भगवा वस्त्रों में छिपे बैठे ढोंगी बाबाओं का आतंक लगातार जारी है। बाबा चाहे राम रहीम हो या वीरेंद्र देव दीक्षित यह बाबा तो खैर नाम के बड़े हैं लेकिन उनके कारनामें भी बहुत बड़े हैं। उत्तर प्रदेश में भी बाबाओं का मायाजाल फैला हुआ है। कुछ छोटी किस्म के तांत्रिक स्तर के हवसी बाबा भी महिलाओं को अकेला पाकर उनके साथ बलात्कार की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला फतेहपुर में सामने आया। जहां एक तांत्रिक ने महिला के साथ घर में घुसकर जबरन उसके साथ बलात्कार किया। महिला के शोर मचाने पर जब पड़ोसी दौड़कर आए तब तक तांत्रिक मौके से फरार हो गया। पीड़ित महिला ने की घटना अपने पति को बताई और तहरीर देकर बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने तांत्रिक की धरपकड़ के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी लेकिन बाबा अंडरग्राउंड हो गया। आखिरकार पुलिस ने कलयुगी बाबा को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया।

देश में बाबाओं पर दुष्कर्म करने का मामला अक्सर सुर्खियों में रहता था वहीं अब ज्योतिषी भी भोली भाली महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम देने में लगे हुए है। ताज़ा मामला फतेहपुर जिले के खखरेडू थाना क्षेत्र के तक्कीपुर गांव का है। यहां एक ज्योत्षी ने महिला को अकेला देख कर घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बारे में पीड़ित महिला ने अपने पति को आपबीती बताई। जिसके बाद पीड़ित महिला के पति ने थाने में आरोपी ज्योत्षी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी ज्योत्षी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। पुलिस ने महिला को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया। वहीं पीड़ित महिला के पति की मानें तो पत्नी घर में अकेली थी तभी गांव का ही रहने वाला रामचंद्र ज्योत्षी ने घर में खींचकर गलत काम किया है। जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने आरोप लगाया था जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है, पीड़िता को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें