उत्तर प्रदेश के शामली जिला में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। ताजा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र की है। यहां सुबह तड़के एक महिला को फोन पर बुलाकर अज्ञात व्यक्ति ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी और आसानी से फरार हो गया। इस दुस्साहसिक घटना ने पुलिस की गस्त की पोल खोलकर रख दी है। महिला की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। ये सनसनीखेज घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर हत्यारे की तलाश में जुटी है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस अभी इस हत्या को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। फिलहाल पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=4ChnQurjI3g&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/10/Shamali-Woman-Shot-Dead-Murder-incarceration-CCTV-Footage-Video.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

जानकारी के मुताबिक, घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के गौशाला रोड की है। यहां शांति नगर में रहने वाली महिला मौसम (40) अपने परिवार के साथ रहती है। महिला के पति का पहले ही स्वर्गवास हो चुका है। वह अपने बच्चों के साथ रहकर एक नमकीन फैक्ट्री में काम करके परिवार का पेट पालती थी। गुरुवार तड़के उसे फोन करके काम पर बुलाया गया। महिला रास्ते में पहुंची थी। इस दौरान एक चादर ओढ़े व्यक्ति पीछे से आया। महिला एक दुकान के पास आकर रुकी तो पीछे से आये युवक ने पीछे से ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि महिला जब गोली लगने से घायल होकर गिर गई। तब भी अपराधी ने उसे हिलाकर देखा।

जब महिला को हत्यारे ने मरा समझ लिया तो अपराधी मौके से फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार घटना सुबह तड़के 04:08 बजे की है। इस दौरान कोई पुलिस कर्मी गस्त पर नजर नहीं आया। अगर पुलिस गस्त कर रही होती तो शायद महिला की जान बच सकती थी। फिलहाल घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मु.अ.सं.1038/18 धारा 302 ipc बनाम अभियुक्त मांगा निवासी सिसौली मुजफ्फरनगर नामजद पंजीकृत कर अपराधी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने प्रेम प्रसंग होने की बात से इंकार किया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे प्रकरण की जाँच पड़ताल में जुटी है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें