लखनऊ का सबसे पौश इलाका माना जाने वाले थाना विभूतिखंड स्थित ओमेक्स हाइट्स अपार्टमेंट में उस वक़्त सनसनी फैल गई जब एक महिला का शव 12 वे माले से दुपट्टे के सहारे लटकता हुआ मिला। पूरा मामला विभूतिखंड थाना क्षेत्र के ओमेक्स हाइट्स अपार्टमेंट की एम्पायर ई स्टेट टावर 4 का है, जहां पति से झगड़े के बाद पत्नी ने मौत को गले लगा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

12वे माले से लटका मिला शव:

आज गोमती नगर के विभूतिखंड स्थित ओमेक्स हाइट्स अपार्टमेंट में एक महिला ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक कल देर रात लगभग 28 साल की महिला आयशा का झगड़ा उसके पति से खाने को लेकर हुआ था. जिसके बाद महिला ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय ले लिया।
झगड़े के बाद मृतका आयशा घर से यह कह कर निकली थी कि वह मायके जा रही है लेकिन जब सोसाइटी के लोगों ने सुबह करीब 7 बजे आयशा का शव दुपट्टे के सहारे बालकनी से लटका हुआ देखा तो पूरे अपार्टमेंट में सनसनी मच गई.
जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को उतार कर क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
वहीं पुलिस ने मृतका के परिजनों को भी सूचना दे दी है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि पहली नजर में एक मामला आत्महत्या का जान पड़ता है. फिरहाल परिजनों और अन्य लोगों से तहरीर मिलने के बाद उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.

टीले वाली मस्जिद के सामने लक्ष्मण की मूर्ति लगने पर मौलानाओं ने किया विरोध

चंदौली: जमीन अधिग्रहण मुआवजे को लेकर किसानों ने किया प्रदर्शन

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें