महिलाओं की सुरक्षा अदब के शहर लखनऊ में अब मुश्किल होती जा रही है। ऐसा ही एक मामला विकासनगर इलाके के टेढ़ी पुलिया बालू मण्डी के शुक्रवार शाम को प्रकाश में आया। यहां खड़ी रो रही एक युवती ने आरोप लगाया कि स्कार्पियो सवार दबंग उसे सरेराह फेंक कर फरार हो गये। पीड़िता ने घटना की सूचना पुलिस को 100 नंबर पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को दबाते हुये उसे वहां से लोक लाज की बात कह चलता कर दिया। जबकि पीड़िता रो-रोकर न्याय दिलाने की बात कह रही थी। युवती ने ये भी आरोप लगाया कि गाड़ी से उसके साथ छेड़छाड़ हुई। फिलहाल जिम्मेदार ऐसी घटना होने से ही इन्कार करते रहे।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]पुलिस ने दिखाया लोकलाज का भय[/penci_blockquote]
मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम करीब 7:45 के आस-पास विकासनगर इलाके के टेढ़ी पुलिया बालू मण्डी के पास स्कार्पियों सवार दबंगो ने एक युवती को सरेराह कार से फेंककर फरार हो गये। पीड़िता ने अपने साथ चलती कार में छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया और पुलिस को 100 नंबर डायल कर इसकी सूचना दी। मौके पर डायल-100 की गाड़ी नंबर (यूपी 32 डीजी 0498) पहुंची और स्थानीय पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। पीड़िता ने बताया की वह हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के डालीगंज निवासी है। कुछ पुलिसकर्मियों ने युवती को लोकलाज का डर दिखाकर उसे रिक्शे पर बैठाकर बिना लिखा पढ़ी कर भेज दिया। वहीं देर रात तक जिम्मेदारर ऐसी किसी घटना के होने से ही इन्कार करते रहे। स्थानीय लोगो व कुछ दुकानदारों का कहना था कि चलती कार में उसके साथ अन्होनी हुई। फिलहाल प्रभारी निरीक्षक विकासनगर ने इस घटना की जानकारी होने से ही मानकर दिया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें