एक तरफा प्यार में विफल होने पर युवकों द्वारा युवतियों पर तेजाबी हमले की घटनाएं तो आपने बहुत सुनी होंगी। मगर क्या कही ये भी सुना कि किसी महिला ने मात्र युवक पर तेजाब से हमला कर दिया। अगर नहीं सुना तो चलिए हम आप को मुज्जफ्फरनगर में हुई घटना के बारे में बताते हैं।

दरअसल यहां एक महिला ने अपने प्रेमी पर तेजाब से हमला इसलिए कर दिया क्योंकि उसने महिला को अपने साथ रखने से मना कर दिया। फिर क्या था महिला ने घात लगाकर युवक पर तेजाब से हमला कर दिया। तेजाबी हमले में युवक गंभीर रूप से झुलस गया। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। लेकिन युवक की हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला फरार हो गई। पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=spRCDXk1eEU&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/Untitled-1-copy-54.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

गंभीर रूप से घायल युवक मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर

जानकारी के मुताबिक, घटना मुज़फ्फरनगर के नई मण्डी थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर की है। यहां रहने वाले मंशाद का आरोप है कि शुक्रवार को देर रात में ट्रांसपोर्ट नगर में एक ट्रांसपोर्ट कम्पनी में काम करने वाले उसके भाई दिलशाद पर महराज नाम की महिला ने तेज़ाब से हमला कर दिया। तेजाबी हमले दिलशाद गंभीर रूप से घायल हो गया घायल दिलशाद को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।यहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया।

क्या कहते हैं जिम्मेदार

एसपी क्राइम आरबी चौरसिया ने बताया कि पीड़ित के भाई मंशाद की तहरीर के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ एसिड अटैक की धारा 326 – 3 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि दिलशाद और महिला महराज के बीच दोस्ताना सम्बन्ध रहे हैं। महिला दिलशाद के साथ रहना चाहती थी, दिलशाद के मना करने पर महिला ने घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में गहनता से जाँच की जा रही है जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल महिला फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

ये भी पढ़ें- इटावा: युवक का सिर काटकर पेड़ पर टांगा, शव के टुकड़े करके घर में फेंके

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: सिपाही ने महिला को दी धमकी, बोला- ‘दिनदहाड़े गोली मरवा दूँगा’

ये भी पढ़ें- कर्नाटक चुनाव 2018: यूपी पीएसी की कड़ी चौकसी के बीच मतदान- तस्वीरें

ये भी पढ़ें- बहराइच: गर्भवती महिला की थाने में मौत, पुलिस पर गाली देने का आरोप

ये भी पढ़ें- मथुरा: लड़की की शादी तय होने से नाराज प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान

ये भी पढ़ें- जरीना बेगम का निधन: लंबी बीमारी के बाद ली आखिरी साँस

ये भी पढ़ें- छात्रा ने दारोगा लगाया पिस्टल तान निर्वस्त्र कर छेड़छाड़ करने का आरोप

ये भी पढ़ें- पुलिस के एनकाउंटर से डरा मुन्ना बजरंगी, सुरक्षा के लिए कोर्ट में दी अर्जी

ये भी पढ़ें- मददगारों पर टूटा पुलिस का कहर, उधेड़ डाली दो युवकों की चमड़ी

ये भी पढ़ें- अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस 2018: मरीजों को बांटी खाद्य सामग्री-तस्वीरें

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: टोल प्लाजा पर सिपाही ने गार्ड को जड़ा थप्पड़, CCTV में घटना कैद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें