कानपुर में एक महिला ने वीडियों पर अपना दर्द बयां कर फेसबुक पर पोस्ट किया और फिर गंगा में कूदकर जान दे दी.वीडियों में मृतका ने कहा है कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है,लेकिन उसके सास-ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर जान दे रही है मृतका ने वीडियों रिकार्ड करके फेसबुक पर पोस्ट किया उसके बाद गंगा बैराज में छलांग लगा दी.

 

सास ससुर से परेशान होकर गंगा में कूद कर दी जान

 

कानपुर में एक महिला ने वीडियो पर दर्द बयां कर फेसबुक पर पोस्ट किया और फिर गंगा में कूदकर जान दे दी. मृतका ने वीडियो में कहा है कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है.लेकिन सास-ससुर की प्रताडना से तंग आकर जान दे रही है. वीडियो रिकार्ड कर फेसबुक में पोस्ट करने के बाद महिला ने गंगा बैराज से गंगा में छलांग लगा दी.गोताखोरों ने उसे बाहर निकाला और पुलिस उसे अस्पताल ले गयी.हैलट अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.आपको बता दें कि पांडुनगर निवासी लोहा कारोबारी पवनीत सिंह गांधी की शादी जयपुर निवासी जसलीन कौर से 27 नवम्बर 2011 को हुई थी. इनके एक बेटा समरजीत सिंह (4) है.

वीडियों में मृतका ने कहा…

वीडियों में मृतका ने कहा मै होशोहवास में सुसाइ़ड करने जा रही हूं इसके जिम्मेदार सिर्फ मेरे सास ससुर है.कानपुर में महिला अपने ससुराल वालों से परेशान होकर एक एेसा कदम उठा लेगी एेसा किसी ने सोचा भी नही होगा.महिला अपने पति से साथ तो रहना चाहती थी पर उसके सास ससुर उसे प्रताड़ित कर रहे थे.यह बात मृतका ने अपने अाखिरी वीडियों में कही जिसके बाद उसने जान दे दी.महिला के गंगा में कूदने के बाद गोताखोरों ने उसे बाहर निकाला व अस्पताल में लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.महिला का एक बेटा भी है जिसकी उम्र चार साल है.

हमारी अन्य खबरो के लिए यहां पर क्लिक करे- बसंत पंचमी 2018 है प्रकृति का उत्सव, देखिये 45 Exclusive तस्वीरें

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें