अमेठी जनपद के शुकुलबाजार थाना क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला रात को अपने घर में सोई हुई थी, सुबह हुई बच्चे अपनी मां को जगाने के लिए आवाज दी लेकिन मां के नहीं उठने पर बच्चों ने अपनी बड़ी मां को बुलाया। जिसके बाद पता चला कि महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अमेठी शुकुलबाजार थाना अन्तर्गत गांव शेखपुर मजरे छज्जू मोहिद्दीपुर निवासी सुरजी (40) पत्नी स्व राम सजीवन रविवार की रात घर में मौजूद थी। मृतका के दोनों बच्चे घर के बगल ही मंगलोत्सव का कार्यक्रम देखने गए थे। कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद बच्चे घर लौट आए। मृतका की बेटी के अनुसार घर का दरवाजा उसकी मां ने खोला, जिसके बाद घर के सभी सदस्य सो गए।

ये भी देखेंः हरदोई जिला कारागार में फिर कैदी ने पी डाई, जेल में सुरक्षा व्यवस्था फेल

बेटी के सुबह जगाने के बाद भी नहीं उठी मां

मृतका की बेटी ने बताया कि वो जब रात में कार्यक्रम देखकर वापस घर आई तो उसकी माँ ने दरवाजा खोला। जिसके बाद वह सो गई लेकिन जब सुबह उठी और देखा कि बिस्तर इधर उधर पड़ा है और मॉ के चेहरे पर दाग के निशान है। तब मैंने मॉ को आवाज लगाई लेकिन कोई उत्तर न पाकर अपनी बड़ी मॉ को बुलाकर लायी तब बड़ी मॉ ने हमे बताया कि इस दुनिया में अब आपकी मॉ नही रही। चीख पुकार सुन गाँव के लोग इकठ्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची शुकुलबाजार थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका के पति की भी 10 वर्ष पहले हुई थी हत्या

सूत्र बताते हैं कि मृतका के पति राम सजीवन की लगभग 10 वर्ष पहले हत्या कर लाश को गाँव के बाहर फेंक दिया गया था। इस मामले में गाँव के ही कुछ लोगों को नामजद किया था। घटना की सूचना पर पहुंची शुकुल बाजार थानाध्यक्ष अरविन्द तिवारी ने बताया कि मामला संदिग्ध है, जाँच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामला दर्ज किया जायेगा।

ये भी देखेंः 4 जहरखुरानों को जीआरपी ने दबोचा, पहले भी जा चुके है जेल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें