उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिला में दिल को झकझोर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पन्नू गंज थाना क्षेत्र के बरबसपुर गांव में सास-ससुर के डांटने पर एक महिला ने 3 बच्चों के साथ कीटनाशक खाकर जान दे दी। एएसपी डॉ अवधेश ने बताया कि बच्ची को गुब्बारा दिलाने को लेकर निर्मला और उसकी सांस में विवाद हुआ था। इससे खफा होकर निर्मला ने तीनों बच्चों को कीटनाशक खिला कर खुद भी खा लिया। हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, बरबसपुर निवासी गोविंद सिंह का बेटा मनोज मुंबई में वाहन चलाता है। गोविंद की बहु निर्मला तीन बच्चों के साथ बरबसपुर में ही रहती है। सुबह करीब 10:00 बजे गोविंद ने पोती आंचल को ट्राफी दी तो वह गुब्बारा लेने की जिद करने लगी। इस पर निर्मला ने आंचल की पिटाई कर दी। इसको लेकर सास-ससुर निर्मला को डांट दिया फिर सास और बहू में विवाद हो गया। इसके बाद सास और ससुर वहां से हट गए। बाद में निर्मला (27) तीनों बच्चों आंचल (4), आदित्य (3) और डेढ़ साल की आकांक्षा को लेकर कमरे में गई और दरवाजा बंद कर लिया। करीब 20 मिनट बाद ससुर लौटे तो दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाने लगे।मोहल्ले के लोगों ने दरवाजा खोला तो देखा कि निर्मला बच्चों के मुंह से झाग निकल रहा है। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें