सुलतानपुर – बीएड प्रवेश पत्र लेने जा रही युवती को ससुराल वालों ने जमकर पीटा

 

सुलतानपुर – नारी शक्ति अभियान चढ़ा दबंगों की भेट , बीएड प्रवेश पत्र लेने जा रही युवती को ससुराल वालों ने जमकर पीटा ।

खबर उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले से है, दरअसल लखनऊ के महानगर की रहने वाली शाहिस्ता परवीन का निकाह सुलतानपुर जनपद के चांदा थाना क्षेत्र के वाहिद नाम के युवक से हुआ था , विवाह के कुछ दिनों बाद ही दम्पत्तियों में आपसी अनबन हो गया । पीड़िता शाहिस्ता की मानें तो उसके शौहर वाहिद का अन्य लड़कियों से तालुकात थे जिसके रोकने पर ससुरालियों द्वारा पीड़िता शाहिस्ता को आग भी लगाया गया था , जिसमें उपचार के बाद पीड़िता अपने मायके लखनऊ महानगर चली गयी जो ससुराल के निकट स्थित श्री सांईनाथ शिक्षण संस्थान ईसीपुर में बीएड संकाय की छात्रा भी है ।

पीड़िता शाहिस्ता जब कल अपने मायके लखनऊ से सुलतानपुर श्री सांईनाथ शिक्षण संस्था से बीएड परीक्षा का प्रवेश पत्र लेकर लखनऊ रवाना हुई तो बीच रास्ते में घात लगाए बैठे ससुराल पक्ष के लोगों ने पीड़िता समेत उनके परिजनों की कार पर हमला बोल दिया , हमले में पीड़िता की कार बुरी तरहा छतिग्रस्त हो गयी । हमलावरों ने पीड़िता को जब मारना पीटना शुरू किया तो पीड़िता के भाई डॉक्टर अरसद खान ने बीच बचाव की कोशिश करनी चाही तो वाहिद ने डॉक्टर अरसद पर चाकू मारकर जख्मी कर दिया । फिलहाल सूचना पर पहुंची 112 पुलिस ने घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है ।

पीड़िता के भाई ने बताया की पुलिस आरोपियों पर कार्यवाही के बजाय पीड़ित पक्ष के वादी डॉक्टर अरसद से एक तहरीर पर जबरन हस्ताक्षर करा लिए , जबकि हमले में घायल साइस्ता की हालत बेहद गम्भीर बनी हुई है और जिसका ईलाज जिला अस्पताल सुलतानपुर में चल रहा है ।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें